दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 15, 2019, 4:43 PM IST

ETV Bharat / bharat

UP: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने साक्षी और आजम खां पर दिया विवादित बयान

अपने भड़काऊ बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले यूपी में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने बरेली के भाजपा विधायक की बेटी साक्षी और आजम खान पर निशाना साधा है. देखें क्या बोले सुरेन्द्र सिंह...

बयान देते हुए सुरेंद्र सिंह

लखनऊ/बलिया: बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार भाजपा विधायक के निशाने पर भाजपा विधायक की बेटी साक्षी और आजम खान हैं. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि आजम खान बयान नहीं देते टिप्पणी करते हैं.

आजम खां द्वारा दिये गए बयान कि तीन बच्चे पैदा करने वालों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. इस पर विधायक सुरेन्द्र सिंह ने आजम खां पर पलटवार करते हुए कहा कि मुस्लिम धर्म में 50 औरत रखिए 1050 बच्चे पैदा कीजिए ये कोई परंपरा नहीं है, ये एक गलत प्रवृति है. विधायक ने कहा प्रकृति प्रदत्त में तीन या चार बच्चे हों उसमें कोई गलत बात नहीं है, लेकिन उनका ये बयान प्रासंगिक नहीं है.

विधायक सुरेंद्र सिंह का बयान

पढ़ें:भोपाल: एक और लव मैरिज का मामला, लड़की ने वीडियो पोस्ट कर मांगी सुरक्षा

वहीं बरेली से भाजपा विधायक की बेटी के मामले में उन्होंने कहा कि पुत्र और पुत्री के बारे में सुंदर चिंतन जितना माता-पिता रखता है उतना दुनिया का कोई शख्स रखने वाला नहीं है. साक्षी का यह निर्णय कामुकता वश है, जिसको कहीं से भी अच्छा नहीं कहा जा सकता है. साक्षी का निर्णय गलत है जिसका पश्चाताप भविष्य में साक्षी को करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details