दिल्ली

delhi

बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी, बीच सड़क पर महिला को पीटा , वीडियो वायरल

By

Published : Jun 3, 2019, 12:31 PM IST

Updated : Jun 3, 2019, 12:59 PM IST

गुजरात के नरोदा से भाजपा विधायक बलराम थावानी ने स्थानीय समस्या से संबंधित शिकायत लेकर पहुंची महिला को जमकर पीटा. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.

पीड़ित महिला

अहमदाबाद: अहमदाबाद के नरोदा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक बलराम थावानी ने स्थानीय समस्या लेकर पहुंची एक महिला के साथ जमकर मार पिटाई की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि बाद में बीजेपी विधायक ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए महिला से माफी मांगनी की बात कही है.

महिला को पीटते भाजपा विधायक

वीडियो में देखा साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर गिरी एक महिला को दो लोग गुंडों की तरह पीट रहे हैं. महिला के मारपीट कर रहे दो लोगों में से एक गुजरात की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के विधायक बलराम थावनी हैं.

बता दें कि जिस महिला के साथ मारपीट की गई वो एनसीपी नेता नीतू तेजवानी हैं.

पीड़ित महिला

पीड़ित महिला ने कहा कि 'मैं एक स्थानीय मुद्दे पर भाजपा विधायक बलराम थवानी से मिलने गई थी.लेकिन मेरी बात सुनने से पहले ही उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया, जब मैं नीचे गिर गई तो उन्होंने मुझे लात मारना शुरू कर दिया.उनके साथियों उसके पति के साथ भी मारपीट की. '

पीड़ित महिला का बयान

महिला ने घटना को लेकर प्रधानमंत्री से पूछा है कि भाजपा के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं.?

पढ़ें- महिला से छेड़छाड़ के मामले में कांग्रेस विधायक पर FIR दर्ज

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी बीजेपी विधायक ने सफाई देते हुए कहा, 'मैं भावनाओं में बह गया था, मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं, यह जानबूझकर नहीं किया था. मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ. मैं उससे माफी मांगूगा.

Last Updated : Jun 3, 2019, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details