दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आज 100 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है BJP

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही समय बाकी है. इसको देखते हुए भारतीय जनता पार्टी आज 100 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर सकती है. आज भारतीय जनता पार्टी की बड़ी बैठक हो सकती है. बीजेपी केंद्रीय चुनाव आयोग समिति की होने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे.

By

Published : Mar 16, 2019, 10:42 AM IST

Updated : Mar 16, 2019, 12:30 PM IST

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की आज बड़ी बैठक हो सकती है. बीजेपी केंद्रीय चुनाव आयोग समिति की होने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. यह उम्मीद जताई जा रही है कि भारतीय जनता पार्टी शनिवार को ही 100 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है.

बीजेपी अपनी पहली लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट का ऐलान कर सकती है. साथ ही पहली लिस्ट में कुछ दिग्गज चेहरों की सीट का ऐलान भी हो सकता है.
इस लिस्ट में पीएम मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित कई नेताओं के नाम का आज ऐलान हो सकता है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से सांसद हैं.
11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कुल 91 सीट पर चुनाव होना है. इन्हीं सब बातों को देखते हुए आज बीजेपी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है.

कांग्रेस ने शुक्रवार को जारी की तीसरी लिस्ट
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार रात अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की जिसमें उत्तर प्रदेश, असम, तेलंगाना और पूर्वोत्तर की 18 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं.

पढ़ें:आतंकवाद विरोधी सहयोग पर सुषमा ने फ्रांस के विदेश मंत्री से की बातचीत

पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक की ओर से जारी बयान के मुताबिक उत्तर प्रदेश की बाराबंकी, असम की पांच, तेलंगाना की आठ, मेघालय की दो और सिक्किम एवं नगालैंड की एक-एक सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किये गए हैं.

Last Updated : Mar 16, 2019, 12:30 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details