दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

एकनाथ खडसे बोले - कुछ नेताओं से नाराज हूं, लेकिन शिवसेना में शामिल नहीं हो रहा

भारतीय जनता पार्टी के नेता एकनाथ खडसे ने मंगलवार को विधान भवन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. हालांकि इस दौरान उन्होंने यह साफ कर दिया कि वह भारतीय जनता पार्टी से असंतुष्ट नहीं हैं बल्कि पार्टी के कुछ नेताओं से नाराज हैं.

By

Published : Dec 10, 2019, 10:31 PM IST

मीडिया से बात करते एकनाथ खडसे
मीडिया से बात करते एकनाथ खडसे

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी के नेता एकनाथ खडसे ने मंगलवार को विधान भवन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. मुलाकात के बाद खडसे ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी से असंतुष्ट नहीं हैं.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद खडसे ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी से असंतुष्ट नहीं हैं बल्कि पार्टी के सिर्फ 2-3 नेताओं से नाराज हैं.

खडसे ने यह भी स्पष्ट किया कि वह शिवसेना में शामिल नहीं हो रहे हैं. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने उन अटकलों पर विराम लगा दिया, जिनमें कहा जा रहा था कि वह भारतीय जनता पार्टी को छोड़ किसी और पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

मीडिया से बात करते एकनाथ खडसे

इससे पहले खडसे मंगलवार को दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से भी मिले थे .

बता दें कि खडसे को 2016 में जमीन कब्जाने के आरोपों के चलते राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

पढ़ें- CAB पर बोले उद्धव- कुछ चीजें स्पष्ट होंगी तभी करूंगा बिल का समर्थन

इसके बाद अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा के अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं करने के बाद पार्टी के कुछ निर्णयों के खिलाफ 67 वर्षीय नेता ने आवाज उठाई थी, इस कारण उन्हें विधानसभा चुनाव में टिकट भी नहीं मिल सका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details