दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

टीएमसी नेता की हत्या के आरोप में भाजपा नेता सहित दो गिरफ्तार

टीएमसी नेता की हत्या के आरोप में पुलिस ने भाजपा नेता अनीसुर्रहमान और उसके सहयोगी मुबारक खान को गिरफ्तार किया है.पंसकुरा पंचायत समिति के उपाध्यक्ष कुर्बान शाह की गत सात अक्टूबर की रात मैसोरा गांव स्थित टीएमसी कार्यालय में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत ने 13 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

By

Published : Nov 5, 2019, 4:06 PM IST

गिरफतार आरोपी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के पांसकुरा इलाके में एक तृणमूल (टीएमसी) नेता की हत्या के आरोप में एक भाजपा नेता और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब है कि पंसकुरा पंचायत समिति के उपाध्यक्ष कुर्बान शाह की गत सात अक्टूबर की रात मैसोरा गांव में टीएमसी कार्यालय के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. टीएमसी नेता की मौके पर ही मौत हो गयी थी.

पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता अनीसुर्रहमान और उसके सहयोगी मुबारक खान को रविवार को मेकेदा इलाके से गिरफ्तार किया गया. उन्हें सोमवार को तमलुक के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उन्हें 13 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

गिरफ्तार आरोपी.

पुलिस ने कहा कि दीपक चक्रवर्ती नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसने पूछताछ में अन्य आरोपियों के नाम का खुलासा किया, जिनमें से एक को गिरफतार कर लिया गया है.

पढ़ें - भारत की धरती पर गाय मारना और बीफ खाना अपराध है : दिलीप घोष

ईस्ट मिदनापुर के एसएसपी सोलोमन ने कहा कि भाजपा नेता अनीसुर्रहमान को गिरफ्तार किया, जो हत्या का मास्टरमाइंड है.

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर हत्या की योजना बनायी.

उन्होंने बताया कि रहमान ने टीएमसी नेता की हत्या की योजना बनायी और गोली चलाने वालों को भुगतान के लिए लगभग 5 लाख रुपये दिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details