दिल्ली

delhi

कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए : राहुल

By

Published : Sep 16, 2020, 10:27 AM IST

Updated : Sep 16, 2020, 10:46 AM IST

कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि कोरोना संकट के दौर में पीएम केयर्स फंड को एक अवसर बनाया गया. पार्टी सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि संकट के दौर में सरकार खयाली पुलाव पकाती रही. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर पीएम से सवाल किए हैं.

भाजपा पर राहुल का हमला
भाजपा पर राहुल का हमला

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना संकट को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार ने संकट की अवधि में खयाली पुलाव पकाने में व्यस्त रही.

कोरोना नियंत्रण को लेकर सरकार पर राहुल का हमला

राहुल ने ट्वीट कर लिखा, '21 दिन में कोरोना को हराएंगे, आरोग्य सेतु एप सुरक्षा करेगा 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है, लेकिन एक सच भी था: आपदा में 'अवसर.'

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू किए गए पीएम केयर्स फंड को लेकर भी राहुल ने तंज कसा और अपने ट्वीट के अंत में हैशटैग #PMCares लिख कर इसे एक अवसर करार दिया.

कोरोना को लेकर सुरजेवाला के सवाल

इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना के आंकड़ों को लेकर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से पीएम से कोविड-19 के तथ्यों पर जवाब मांगा है.

कोरोना को लेकर सुरजेवाला के सवाल

उन्होंने लिखा कि देश में कोरोना केस आज 50 लाख के पार हो गए. कोरोना महामारी की महाभारत छिड़ी है, पर मोदी सरकार गायब है! क्या PM जबाब देंगे. सुरजेवाला ने कोरोना के आंकड़ों के हवाले से सरकार से कई सवाल भी पूछे. उन्होंने लिखा कि कोरोना से हुई कुल मौतों में - दुनिया में भारत तीसरे नंबर पर है.

पढ़ें -'लॉकडाउन में कितने प्रवासी मज़दूर मरे, कितनी नौकरियां गईं मोदी सरकार नहीं जानती'

बकौल सुरजेवाला, पीएम मोदी देश को बताएं की कोरोना पर नियंत्रण कैसे होगा? या फिर भगवान पर इल्जाम लगा पीछा छुड़ा लेंगे ?

Last Updated : Sep 16, 2020, 10:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details