दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

BJP ने सनी देओल को गुरदासपुर सीट से टिकट दिया, आज ही पार्टी में शामिल हुए हैं

लंबे समय से जो अटकलें लगाई जा रही थीं, वो आज खत्म हो गईं. मशहूर अभिनेता सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली. बीजेपी ने उन्हें गुरदासपुर संसदीय सीट से टिकट दिया है.

By

Published : Apr 23, 2019, 12:05 PM IST

Updated : Apr 23, 2019, 8:14 PM IST

सन्नी देओल

नई दिल्ली: बीजेपी में शामिल होने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को गुरदासपुर संसदीय सीट से टिकट दिया गया है. इससे पहले मंगलवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में सनी भाजपा में शामिल हुए.

भाजपा ज्वॉइन करने के बाद अभिनेता ने कहा कि उनके पिता धर्मेंद्र अटल जी के साथ जुड़े थे और वे मोदी के साथ जुड़ रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले पुणे हवाई अड्डे पर सनी देओल की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात हुई थी.

प्रेस वार्ता के दौरान सनी देओल

देओल ने यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, 'मेरे पिता (बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र) अटलजी से जुड़े हुए थे, आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ने के लिए आया हूं. मैं इस परिवार (भाजपा) के लिए जो कुछ कर सकता हूं, मैं करूंगा... मैं बात नहीं करता, मैं अपने काम से आपको दिखाऊंगा.'

बीजेपी उम्मीदवारों की सूची

सूत्रों के अनुसार 'घायल' और 'दामिनी' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले देओल को पार्टी लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर या चंडीगढ़ सीट से खड़ा कर सकती है.

इससे पहले गुरदासपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व दिवंगत विनोद खन्ना (भाजपा) ने किया था. खन्ना के निधन के बाद यह सीट कांग्रेस के खाते में चली गई थी.

सीतारमण ने कहा, 'जैसे ही हमें पता चला कि वह पार्टी में शामिल हो रहे हैं... मैं उनकी फिल्म बॉर्डर से स्वयं को जोड़ कर देख सकती हूं. इस फिल्म के बाद इस विषय का भारतीय दर्शकों पर प्रभाव साबित हो गया था... राष्ट्रवाद और देशभक्ति की भावना को जब फिल्म में इतनी खूबसूरती से दिखाया जाता है तो यह भारतीय नागरिकों के दिल को छू जाती है.'

उन्होंने कहा कि देओल लोगों की नब्ज पहचानते हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित हैं, जो लोगों की सेवा कर रहे हैं और देश को गौरवान्वित कर रहे हैं.

सीतारमण ने कहा कि देओल ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्म के नफा-नुकसान की परवाह से ऊपर उठकर देश के लिए महत्वपूर्ण विषयों पर फिल्म बनाते हैं.

आपको बता दें कि सनी देओल के पिता धर्मेन्द्र भी भाजपा सांसद रह चुके हैं. हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं. वह मथुरा से वर्तमान सांसद भी हैं.

जानकारी देतीं ईटीवी भारत संवाददाता.

सनी को लेकर पहले से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं.

कुछ दिनों पहले उन्होंने सत्यपाल सिंह के लिए प्रचार किया था.

Last Updated : Apr 23, 2019, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details