दिल्ली

delhi

सैंडलवुड ड्रग मामला : भाजपा ने अभिनेत्री रागिनी से बनाई दूरी

By

Published : Sep 7, 2020, 2:15 PM IST

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे सैंडलवुड ड्रग मामले में केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया है. रानिगी के भाजपा नेताओं से अच्छे संबंध बताए जाते हैं. वह जुलाई में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के साथ कोरोना महामरी से निपटने के उद्देश्य आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं.

Ragini Dwivedi
अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी

बेंगलुरु :कर्नाटक की सत्तारूढ़ भाजपा ने ड्रग मामले में गिरफ्तार कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी से किनारा कर लिया है. भाजपा का कहना है कि उसका आरोपी अभिनेत्री और इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

कर्नाटक भाजपा के प्रवक्ता कैप्टन गणेश कार्निक ने कहा कि रागिनी द्विवेदी का पार्टी से कोई नाता नहीं है. उन्होंने कहा कि सैकड़ों सेलिब्रिटीज ने स्वेच्छा से भाजपा के लिए प्रचार किया था, जिसमें रागिनी भी शामिल थीं.

उन्होंने कहा, '2019 के उप-चुनाव के दौरान विभिन्न क्षेत्रों की सैकड़ों हस्तियों ने स्वेच्छा से भाजपा के लिए प्रचार किया. कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री उनमें से एक रही होंगी.'

कार्निक के अनुसार, रागिनी न तो भाजपा की सदस्य हैं और न ही पार्टी ने उन्हें कोई चुनावी जिम्मेदारी सौंपी है. शायद वह खुद प्रचार अभियान में शामिल हुई थीं. भाजपा उनके व्यक्तिगत या पेशेवर जीवन में किए गए कार्यों के लिए जवाबदेह नहीं है.

उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी तरह की असामाजिक गतिविधि के खिलाफ है, चाहे वह किसी भी व्यक्ति द्वारा गई हो.

बीएस येदियुरप्पा के साथ अभिनेत्री रागिनी

बता दें कि अभिनेत्री रागिनी जुलाई में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा द्वारा कोरोना वायरस महामारी से निपटने के उद्देश्य आयोजित एक बैठक में शामिल हुई थीं. उन्होंने बेंगलुरु में विधानसभा के बाहर सीएम येदियुरप्पा व अन्य मंत्रियों के साथ एक रैली में भी भाग लिया था, जिसमें पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले भी शामिल हुए थे.

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कथित ड्रग मामले में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को बीते दिनों गिरफ्तार किया था. इससे पहले सीसीबी ने उनके आवास की तलाशी ली थी.

यह भी पढ़ें-सैंडलवुड ड्रग मामला : अभिनेत्री रागिनी का एक और करीबी हिरासत में

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों और गायकों द्वारा मादक पदार्थ के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर गत शुक्रवार को छापेमारी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details