दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

चुनाव आयोग से मिली भाजपा, शाहीन बाग प्रदर्शन के लिए 'आप' को ठहराया जिम्मेदार

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहा प्रदर्शन दिल्ली विधानसभा चुनाव के भी केंद्र में है. बीजेपी ने इसके पीछे आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए चुनाव आयोग का रुख किया है.

By

Published : Jan 30, 2020, 3:09 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 1:09 PM IST

bjp-delegation-meets-officials-of-election-commission
मीडिया से बात करते बीजेपी के महासचिव भूपेंद्र यादव

नई दिल्ली :नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहा प्रदर्शन दिल्ली विधानसभा चुनाव के भी केंद्र में है. बीजेपी ने इसके पीछे आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए चुनाव आयोग का रुख किया है.

पार्टी ने आयोग से मांग की है कि शाहीन बाग प्रदर्शन पर जो खर्च हो रहा है उसे आम आदमी पार्टी के चुनावी खर्च में जोड़ा जाए.

केंद्रीय मंत्री हर्ष वर्धन, मुख्तार अब्बास नकवी समेत बीजेपी के एक डेलिगेशन ने गुरुवार को आप लगाया कि आम आदमी पार्टी CAA के खिलाफ प्रदर्शनों को प्रायोजित कर रही है, जिनमें

शाहीन बाग का प्रदर्शन भी शामिल है. बीजेपी डेलिगेशन ने चुनाव आयोग से गुजारिश की कि प्रदर्शनों में हो रहे खर्च को AAP उम्मीदवारों के चुनावी खर्च में जोड़ा जाए.

मीडिया से बात करते बीजेपी के महासचिव भूपेंद्र यादव

बीजेपी के महासचिव भूपेंद्र यादव ने बताया कि उनकी पार्टी ने चुनाव आयोग में इसके सबूत दिए हैं कि इन प्रदर्शनों के पीछ AAP का हाथ है. उन्होंने बताया कि सबूत के तौर पर AAP नेताओं के बयानों को भी रखा गया है.

Last Updated : Feb 28, 2020, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details