दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 20, 2019, 4:45 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 8:30 AM IST

ETV Bharat / bharat

बाबुल सुप्रियो पर हुए हमले पर बोली BJP, भाजपा के बढ़ते प्रभाव से परेशान है TMC

टीएमसी की गुंडागर्दी के खिलाफ बीजेपी हमेशा से आवाज उठाती रही है. बीजेपी का कहना है कि बंगाल में भाजपा के बढ़ते प्रभाव से टीएमसी और अन्य विपक्ष परेशान है.

सुदेश वर्मा

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने कहा कि लोकतंत्र में बाबुल सुप्रियो के साथ जो किया गया है वह जघन्य अपराध है. आप लोकतंत्र में विपक्षी पार्टी की आवाज दबा रहे हैं. भाजपा लगातार पश्चिम बंगाल में बढ़ रही है इसी लिए तृणमूल कांग्रेस (टीमसी) वामपंथ और नक्सल तीनों पार्टियां बंगाल में मिल गए है.

बाबुल एवीबीपी के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे इसके लिए उन्हें अनुमति थी. विश्वविद्यालय में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को रोका गया और उनके साथ बदसलूकी की गई.

ईटीवी भारत से बात भाजपा प्रवक्ता

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जिन छात्रों ने बाबुल पर हाथ चलाया था वह वहां के छात्र भी नहीं थे कौन थे वे. क्यों हिंसा फैलना चाहते हैं. इस तरह के लोकतंत्र मे आप भाजपा रोक पाएंगे. हमारे राज्य यूनिट ने मामले की जांच की जानी चाहिए.

पढ़ेंःममता की मोदी-शाह से मुलाकात पर विजयवर्गीय का तंज, 'आया ऊंट पहाड़ के नीचे'

वाइस चांसलर सात घंटे से जादवपुर विश्वविद्यालय में थे और उन्हें मामले के बारे में पता था लेकिन आए तक नहीं. जब राज्यपाल आए तो वह घटना स्थल पर आए. इसका मतलब है कि वाइस चांसलर छात्रों के साथ थे.

Last Updated : Oct 1, 2019, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details