दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा का दावा- केजरीवाल सरकार के खिलाफ मिला अन्ना का साथ

भारतीय जनता पार्टी ने अन्ना हजारे से दिल्ली आकर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और आंदोलन चलाने की मांग की है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे को दिल्ली में आंदोलन कर जनता को इंसाफ दिलाने की जरूरत है.

By

Published : Aug 28, 2020, 7:19 AM IST

BJP claims Anna support
प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता

नई दिल्ली :भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन के लिए समाजसेवी अन्ना हजारे का साथ मिला है. प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को अन्ना हजारे का एक ऑडियो जारी कर यह दावा किया है, जिसमें समाजसेवी अन्ना हजारे कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार का सबूत मिलने पर वह किसी के खिलाफ भी आंदोलन करने को तैयार हैं.

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा 'दिल्ली में चल रहे अरविंद केजरीवाल के गोरखधंधे के खिलाफ भाजपा की लड़ाई में अन्ना हजारे का भी समर्थन मिला है. जनता को अंधेरे में रखकर सरकार चला रहे लोगों को अब सच का सामना करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए.'

समाजसेवी अन्ना हजारे

भ्रष्टाचार के खिलाफ कर चुके हैं 20 बार अनशन
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की ओर से जारी कथित ऑडियो में अन्ना हजारे कह रहे हैं कि वे अब तक भ्रष्टाचार के खिलाफ 20 बार अनशन कर चुके हैं. जहां-जहां भी भ्रष्टाचार दिखाई दिया, वहां उन्होंने अनशन किया. वह हमेशा देश और समाज के बारे में सोचते हैं.

'अगर सबूत मिलता है तो आंदोलन करूंगा'
अन्ना ने कहा कि 'भ्रष्टाचार के खिलाफ अगर सबूत मिलता है तो आंदोलन करूंगा, चाहे केजरीवाल हों या कोई दूसरा हो.' बता दें कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने बीते 24 अगस्त को समाजसेवी अन्ना हजारे को पत्र लिखकर दिल्ली आकर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और आंदोलन चलाने के लिए आमंत्रित किया था.

पढ़ें: शिवसेना नेता संजय राउत बोले- कांग्रेस को खुद को करना चाहिए मजबूत

भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि स्वच्छ राजनीति का दावा कर बनी आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली की जनता को ठगा, उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. अब केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे को दिल्ली में आंदोलन कर जनता को इंसाफ दिलाने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details