दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी की उपस्थिति में BJP चुनाव समिति की बैठक

पीएम मोदी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक जारी है. इसमें उम्मीदवारों के नामों पर विचार किया जा रहा है. पहली सूची जारी होने की संभावना है.

By

Published : Mar 16, 2019, 8:35 PM IST

मोदी और अमित शाह

नई दिल्ली: राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक जारी है. सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में भाजपा प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा की जाएगी. जानकारी के मुताबिक, बैठक के बाद भाजपा अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकता है. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद हैं.

सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है. भाजपा की चुनाव समिति की बैठक में पीएम मोदी के अलावा अमित शाह, अरुण जेटली, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, किरन रिजिजु, त्रिवेन्द्र सिंह रावत, सर्वानंद सोनोवाल, सुशील मोदी, जेपी नड्डा, देवेंद्र फडणवीस, बिपुलव देब, शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए.

पढ़ें-पाकिस्तान ने भारत के ‘जासूसी’ क्वाडकॉप्टर को मार गिराने का किया दावा

सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में बिहार, उत्तराखंड, असम, अरुणाचल, मणिपुर, त्रिपुरा, केरल, आंध्र, तेलंगाना, महाराष्ट्र, जम्मू-कश्मीर, अंडमान-निकोबार के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हो सकती है. इन सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री समेत प्रदेश अध्यक्ष भी बैठक में मौजूद हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details