दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

'एक भ्रष्ट नेता का बचाव क्यों कर रहे हैं मुलायम सिंह'

मुलायम सिंह यादव के आजम खान का बचाव करने के बाद बीजेपी ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि मुलायम सिंह एक शिक्षक से राजनेता बने और जब उन्होंने अपनी पार्टी बनाई तो उन्हें सोचना चाहिए था कि उनकी पार्टी में कैसे लोग हैं जो अपने देश के बारे में अपशब्द बोलते हैं, महिलाओं का अपमान करते हैं, कमजोरों को लूटते हैं और कानून को धत् बताते हैं. जानें क्या कुछ कहा बीजेपी ने...

By

Published : Sep 4, 2019, 8:45 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 11:12 AM IST

डिजाइन इमेज

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सांसद आजम खान का समर्थन करने के बाद भाजपा ने उन पर निशाना साधा है. बीजेपी ने सवाल किया कि आखिरकार मुलायम सिंह एक भ्रष्टाचारी, महिलाओं के अपमान करने वाले नेता का बचाव क्यों कर रहे हैं. उनकी क्या मजबूरी है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश के नेता विजय सोनकर शास्त्री ने कहा कि मुलायम सिंह के बयना पर उन्होंने कहा कि आजम खान पर सिर्फ दो बीघा जमीन का मामला नहीं है बल्कि कई आपराधिक मामले दर्ज हैं साथ ही खान पर कई गबन और भ्रष्टाचार के आरोप भी हैं.

विजय सोनकर शास्त्री से बातचीत

सोनकर ने कहा कि आजम खान पर बेवजह ही 27 मुकदमे दर्ज नहीं हैं. उन्होंने सरकारी जमीन के गबन से लेकर जमीन की हेरा-फेरी, सरकारी जमीन पर कब्जा, महिलाओं के साथ अभद्रता जैसे तमाम गंभीर केस आजम खान पर दर्ज हैं. अगर ऐसे नेता के बचाव में मुलायम सिंह केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहे हैं तो यह गलत है.

सोनकर ने आगे कहा कि सभी जानते हैं कि वे मुलायम सिंह भी किस तरह के नेता हैं. भ्रष्टाचार के मामले में सरकार बदले की कार्रवाई नहीं कर रही चाहे वह आजम खान हो या फिर शिवकुमार. इनके नेताओं के घर से बेशुमार अघोषित संपत्ति मिली है और कानून अपना काम कर रही है.

पढ़ें-आजम खान के खिलाफ कार्रवाई गलत: मुलायम सिंह यादव

उन्होंने कहा कि पार्टी ने कोई बदले की कार्रवाई नहीं की. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए ऐसे आरोप लगा रही है. यह 21वीं सदी का देश है, यहां हर चीज पारदर्शी है. ये यूपीए या कांग्रेस का 20 साल पुराना जमाना नहीं है.

बता दें, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय भूमि मामले में आजम खान का बचाव किया था. उन्होंने कहा था कि यह आजम खान के खिलाफ एक साजिश है. मैं सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से उनके समर्थन में आने की अपील करता हूं.

Last Updated : Sep 29, 2019, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details