दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा बंद के दौरान TMC कर्यकर्ताओं से हुई झड़प, 25 BJP कार्यकर्ता घायल

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हमले के बाद पार्टी ने आज, सोमवार को 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है. इसी को लेकर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई.

By

Published : Sep 2, 2019, 1:08 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 4:06 AM IST

बैरकपुर में बंद

कोलकाता/बैरकपुरः पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में 25 भाजपा कर्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है. बता दें की भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हुए हमले के बाद भाजपा ने बैरकपुर में बंद का ऐलान किया था.

झड़प के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है. दोनों पार्टियों के समर्थकों ने एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. रविवार को पुलिस के साथ हुई झड़प के बाद भाजपा ने बंद का ऐलान किया था, जो सुबह छह बजे से शुरू हुआ.

बैरकपुर में भाजपा औऱ TMC समर्थक आपस में भिड़े

पढ़ें-कोलकाता में हिंसा : सांसद के घायल होने से भड़की BJP, 12 घंटों के बंद का एलान

आपको बता दें, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काकीनाड़ा रेलवे स्टेशन पर जाम लगाया था, जिससे ट्रेन का आवागमन प्रभावित हुआ और मुसाफिरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं बैरकपुर-बारासात इलाके में जूट मिल बंद हैं. कई इलाको में भाजपा के प्रदर्शनकारियों ने विरोध मार्च निकाला. पूरे इलाके में ज्यादातर दुकाने बंद होने से सन्नाटा पसरा हुआ है.

आपको बता दें, रविवार को बैरकपुर के श्यामनगर में पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे. इस घटना में सांसद अर्जुन सिंह के सिर में चोट लग गई थी. इसके बाद पश्चिम बंगाल भाजपा ने सोमवार को बैरकपुर में 12 घंटे के बंद का एलान किया था.

Last Updated : Sep 29, 2019, 4:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details