दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बंगाल चुनाव में नकाबपोश गुंडे, केन्द्रीय मंत्री ने साझा किया वीडियो

पश्चिम बंगाल में छठे चरण के मतदान के बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लोग हाथों में हथियार लिए हुए हैं. इस वीडियो को केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने साझा किया है. पढ़ें, क्या है पूरा मामला.

By

Published : May 13, 2019, 1:02 PM IST

नकाबपोश गुंडो की तस्वीर.

पुरुलिया/नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए अबतक हुए 6 चरणों का मतदान हिंसा से भरा रहा. इसी बीच हाथों में हथियार लिए कुछ गुंडों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नकाबपोश पुरुषों का एक समूह दिखाई दे रहा है. ये लोग किस पार्टी के समर्थक हैं, पता नहीं. कुछ लोगों ने इन्हें कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ता बताया है. लेकिन अब तक किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

देखें वाइरल वीडियो.

इन नकाबधारियों के पास पिस्तौल और बंदूक देखे जा सकते हैं. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक उन्होंने कहा कि वे रघुनाथपुर जा रहे हैं. उन्हें वोट डालना है. जब उनसे पूछा गया कि वे किसी पार्टी के काम कर रहे हैं, तो उनका कहना था कि वे इसका खुलासा करना नहीं चाहते हैं.

नकाबपोश गुंडो की तस्वीर.

पढ़ेंः बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, पूजा स्थल पर तनाव

आपको बता दें कि कल मतदान के बाद देर शाम बीजेपी नेता बाबुल सुप्रीयो पर हमला हुआ. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर इसकी जानकारी दी.

बाबुल ने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी के इशारे पर ये हमले हो रहे हैं और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.

उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि मैंने कल रात पंश्चिम बंगाल के चुनाव आयोग के ऑब्जर्वर अजय नाइक से बात की थी. मैंने उन्हें बताया कि आसनसोल के मेयर इन सशस्त्र गुंडों को शरण दे रहे हैं, जिन्होंने आसनसोल से पुरुलिया में प्रवेश करने की योजना बनाई और वहां जबरन हिंसा फैलाई.

नकाबपोश गुंडो की तस्वीर.

साथ ही बाबुल सुप्रीयो ने आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पुरुलिया में सशस्त्र समर्थकों को प्रवेश कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details