दिल्ली

delhi

गोडसे को देशभक्त बताने वाली पार्टी से कांग्रेस ने किया है गठबंधन : भाजपा

By

Published : Nov 29, 2019, 5:14 PM IST

Updated : Nov 29, 2019, 9:19 PM IST

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताए जाने पर हुए भाजपा प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान पर माफी मांग ली है.

ईटीवी भारत से बात करते सुदेश वर्मा
ईटीवी भारत से बात करते सुदेश वर्मा

नई दिल्ली: हाल ही में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताए जाने को लेकर भाजपा ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान पर माफी मांग ली है और सफाई भी पेश की है.

ईटीवी भारत से बात करते हुए भाजपा प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा अपने बयान पर माफी मांग ली है और राजनाथ सिंह ने भी स्पष्ट कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी की क्या सोच है. हम महात्मा गांधी के योगदान का आदर करते हैं और उनके मार्ग दर्शन पर चल रहे हैं.

ईटीवी भारत से बात करते सुदेश वर्मा

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा उसी पार्टी से सत्ता के लिए गठबंधन किया.

वर्मा ने सामना में छपे एक लेख का जिक्र करते हुए कहा कि सामना में शिवसेना ने 2013 में एक आर्टिकल छापा था, जिसमें गोडसे को देशभक्त बताया था. क्या शिवसेना भी इस पर माफी मांगेगी?

पढ़ें- गोडसे बयान : बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा में दोबारा माफी मांगी

उन्होंने कहा कि हम हमेशा से कहते आए हैं कि कांग्रेस धर्म निष्पेक्ष पार्टी नहीं है. कांग्रेस ने धर्म निष्पेक्षता का मुखौटा ओढ़ा हुआ है. इस बात का सबूत महाराष्ट्र में हुआ गठबंधन है.

भाजपा नेता ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा के बयान की पार्टी के शीर्ष नेताओं ने आलोचना की है. इसके अलावा उन्हें समन भी जारी किया गया है.

Last Updated : Nov 29, 2019, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details