दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी शपथ समारोह: बंगाल के 54 कार्यकर्ताओं के परिजन हाथों में तस्वीर लिए पहुंचे

नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में बंगाल में चुनावी हिंसा के दौरान मारे गए 54 कार्यकर्ताओं के परिजन और 45 पूर्णकालिक कार्यकर्ता भी शरीक होंगे. जानें क्या कहा कार्यकर्ताओं के परिजनों ने....

By

Published : May 30, 2019, 6:40 PM IST

मृतक कार्यकर्ताओं के परिजन.

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी आज दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे. एक तरफ मोदी के शपथ समारोह में देश-दुनिया के दिग्गज शामिल होंगे. वहीं, बंगाल में 18 सीटों पर जीत दिलाने वाले कार्यकर्ता और बंगाल की चुनावी हिंसा में मारे गए बीजेपी के 54 कार्यकर्ताओं के परिजन भी शामिल होंगे.

पीएम मोदी के शपथ समारोह में बंगाल हिंसा में मारे गए 54 भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों को भी आमंत्रित किया गया है.

बंगाल के अलग अलग क्षेत्रों से दिल्ली पहुंचे मारे गए कार्यकर्ताओं के परिजनों ने उम्मीद जताई है कि मोदी उन्हें न्याय दिलाएंगे और उनकी सभी मुश्किलें दूर करने का काम करेंगे.

बंगाल हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं के परिजनों से बातचीत

अपने हाथों में मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं की तस्वीर लिये कार्यकर्ताओं के परिजनों को भाजपा मुख्यालय ले जाया गया, जहां शाम को वे राष्ट्रपति भवन जाएंगे और मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के साक्षी बनेंगे.

मृतक कार्यकर्ता की तस्वीर लिए परिजन

मोदी के शपथ कार्यक्रम में बंगाल के 42 संसदीय क्षेत्रों के 45 पूर्णकालिक कार्यकर्ता शामिल होने आए हैं. शपथ में शामिल होने के लिये बंगाल से दिल्ली पहुंचे इन कार्यकर्ताओं में उत्साह है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने प्रदेश में भाजपा को जिताने के लिये जी तोड़ मेहनत की और जान की परवाह न करते हुए चुनाव प्रचार किया.

बंगाल के कार्यकर्ताओं से बातचीत

उन्होंने बताया कि इसी मेहनत के कारण 2014 में बमुश्किल 2 लोकसभा सीटों पर जीत कर आने वाली भाजपा के 2019 में बंगाल से 18 सीटों पर जीत मिली. कार्यकर्ताओं ने बताया कि मोदी ने उन्हें मेहनत का ईनाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details