दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बंगाल : पगड़ी अपमान केस में परिवार ने सीएम से मिलने की जताई इच्छा

बलविंदर सिंह की पत्नी करनजीत कौर ने कोलकात्ता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने का वक्त मांगा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे मिलने की समय नहीं दिया गया तो वे सीएम कार्यालय के सामने भूख हड़ताल पर बैठेंगी.

By

Published : Oct 17, 2020, 3:37 PM IST

hunger strike
पगड़ी का अपमान केस

कोलकात्ता : पश्चिम बंगाल में एक सिख सुरक्षाकर्मी की पिटाई का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सिख युवक को पीटने और पगड़ी उतारने के मामले में बलविंदर सिंह की पत्नी करमजीत कौर ने न्याय पाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने की इच्छा जताई है.

बलविंदर सिंह की पत्नी करनजीत कौर ने सीएम ममता बनर्जी से मिलने की मांग की है. वह अपने गिरफ्तार पति के लिए न्याय चाहती हैं. बताया जा रहा है कि, यदि उन्हें मुख्यमंत्री से मिलने की अनुमति नहीं दी गई, तो वह भूख हड़ताल पर बैठेंगी.

करनजीत कौर ने सीएम ममता से जताई मिलने की इच्छा.

'सीएम नहीं मिलीं तो भूख हड़ताल पर बैठूंगी'
शनिवार को करनजीत कौर ने कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें दिल्ली के गुरुद्वारा प्रबधंक कमेटी के चेयरमैन मनजिंदर सिंह सिरसा भी शामिल थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में करनजीत कौर ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलना चाहती हूं. आशा है कि सीएम इस पर विचार करेंगी. यदि मुझे सीएम से मिलने की अनुमति नहीं मिली, अगर मुझे कोई इंसाफ नहीं मिला, तो मैं सीएम कार्यालय के सामने भूख हड़ताल पर बैठूंगी.

पढ़ें:यूपी : फिरोजाबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, तीन गिरफ्तार

बता दें कि, बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात एक सिख सुरक्षाकर्मी बलविंदर सिंह की पुलिस द्वारा पिटाई के दौरान उनकी पगड़ी गिर गई थी, जिसको लेकर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह समेत कई सिख नेता सीएम ममता बनर्जी के सामने अपना विरोध जता चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details