दिल्ली

delhi

बब्बर खालसा समूह के दो आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

By

Published : Sep 7, 2020, 11:57 AM IST

Updated : Sep 7, 2020, 2:51 PM IST

बब्बर खालसा इंटरनेशनल (बीकेआई) समूह के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों को पकड़ने में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को सफलता मिली है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक संक्षिप्त गोलीबारी के बाद दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं.

बब्बर खालसा समूह के दो आतंकी गिरफ्तार
बब्बर खालसा समूह के दो आतंकी गिरफ्तार

नई दिल्ली : बब्बर खालसा इंटरनेशनल समूह के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं. दोनों आतंकी पंजाब में भी कुछ मामलों में वांछित हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जानकारी दी कि पकड़े गए आतंकियों की पहचान भूपेंद्र उर्फ दिलावर सिंह और कुलवंत सिंह के तौर पर हुई है. इन दोनों के कब्जे से 6 पिस्टल और 40 कारतूस बरामद किए गए हैं.

डीसीपी संजीव यादव के अनुसार बब्बर खालसा इंटरनेशनल के संदिग्ध आतंकियों को लेकर स्पेशल सेल की टीम काम कर रही थी. इस दौरान उनकी टीम ने गुप्त सूचना पर दो संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा है. इस दौरान उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग की जिसके जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम को भी गोली चलानी पड़ी.

बब्बर खालसा इंटरनेशनल के दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

फिलहाल दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला भी स्पेशल की तरफ से दर्ज किया गया है. इनके पास से कुल 6 पिस्तौल और 40 गोलियां बरामद हुई हैं..आरोपियों ने पुलिस को बताया कि भूपेंद्र और कुलवंत दोनों लुधियाना के रहने वाले हैं. पंजाब पुलिस को कई मामलों में इनकी तलाश भी थी. पंजाब पुलिस गिरफ्तारी की जानकारी दे दी गई है.

बब्बर खालसा समूह के दो आतंकी गिरफ्तार
Last Updated : Sep 7, 2020, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details