दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 24, 2020, 1:29 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 5:41 AM IST

ETV Bharat / bharat

जेएनयू-जामिया छात्रों पर बरसे बाबा रामदेव, कहा- जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाना गद्दारी है

जेएनयू और जामिया में प्रदर्शन करने वाले छात्रों को बाबा रामदेव ने आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि छात्रों को हर समय आंदलोन नहीं करना चाहिए. पढ़ें पूरी खबर...

etvbharat
बाबा रामदेव

नई दिल्ली : बाबा रामदेव ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) और जामिया में आंदोलन कर रहे छात्रों पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आजादी के नारे लगाना समझ आता है, लेकिन जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाना देश के साथ गद्दारी है. उन्होंने कहा कि छात्रों को हर समय आंदोलन नहीं करना चाहिए.

बाबा रामदेव ने कहा कि हर समय आजादी के नारे लगाना, गांधी-नेहरू वाली आजादी, भगत सिंह वाली आजादी की बात होती है तो समझ आता है लेकिन जब जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाते हैं तो यह गद्दारी है.

बाबा रामदेव की प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा कि छात्रों को जनआंदोलन और सरकार विरोध के साथ-साथ राष्ट्र निर्माण में भी एक भूमिका निभानी चाहिए. हर समय विरोध नहीं करना चाहिए. इससे देश की छवि पर असर पड़ रहा है.

ओवैसी पर भड़के वसीम रिजवी, कहा- लुटेरे थे मुगल, अपनी लैलाओं के लिए बनवाया ताजमहल

प्रेस वार्ता के दौरान बाबा ने कहा कि यह देश जितना बीजेपी और मोदी का है, उतना ही सबका है. उन्होंने कहा कि देश में महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी बड़ी समस्याएं हैं. इस दिशा में कैसे देश को आगे लेकर जाएं, ये सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 5:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details