दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 11, 2021, 9:45 PM IST

Updated : Jan 11, 2021, 10:31 PM IST

ETV Bharat / bharat

सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल, पत्नी की मौत

केंद्रीय मंत्री श्रीपद येसो नाइक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक हादसे में उनकी पत्नी विजया और पीए की मृत्यु हो गई है. कुल चार लोग घायल हुए हैं. पीएम मोदी ने घटना के बारे में गोवा के सीएम से बात की है.

द्रीय मंत्री श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल
द्रीय मंत्री श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल

बेंगलुरु :केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद येसो नाइक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसा उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में हुआ है. हादसे में उनकी पत्नी विजया और निजी सहायक (पीए) की मृत्यु हो गई है. मंत्री नाइक को गोवा के लिए रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर पीएम मोदी ने गोवा के सीएम ने बात की है. वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की और उन्हें बेहतर उपचार प्रदान करने के लिए कहा. साथ ही कहा कि यदि आवश्यकता हुई तो केंद्रीय मंत्री नाइक को दिल्ली लाया जा सकता है. सीएम सावंत अस्पताल पहुंच चुके हैं.

गंभीर रूप से घायल हुए मंत्री श्रीपद येसो नाइक समेत कुल 4 लोगों को अंकोला तालुक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद श्रीपद नाइक को गोवा के बम्बोली अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अपनी पत्नी के साथ यलोकपुर से उत्तरकन्नड़ जिला के गोकर्ण की यात्रा कर रहे थे.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी और भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए हैं. अंकोला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है.

Last Updated : Jan 11, 2021, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details