दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 1, 2020, 2:06 AM IST

ETV Bharat / bharat

हरियाणा कैडर की आईएएस रानी नागर और उनकी बहन पर हमला, हमलावर गिरफ्तार

गाजियाबाद में आईएएस अफसर रानी नागर और उनकी बहन पर हमला होने के बाद उनके हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रानी नागर ने इस हमले को हरियाणा से जुड़े विवाद को बताया है. जबकि आरोपी इस हमले को घरेलु विवाद बता रहा है.

Attack on Rani Nagar
IAS रानी नागर पर हमला

नई दिल्ली/गाजियाबाद : हरियाणा कैडर की आईएएस अधिकारी रानी नागर और उनकी बहन पर उनके गाजियाबाद स्थित घर पर हमला हुआ. इस हमले में उनकी बहन घायल हुई हैं. रानी नागर ने बताया कि आरोपी ने रॉड से हमला किया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका जो हरियाणा में विवाद चला रहा है, उसके चलते यह हमला कराया गया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने कहा कुत्ते का विवाद
आरोपी का नाम विनायक मिश्रा है और रानी नागर के पड़ोस का ही रहने वाला है. आरोपी ने बताया कि वो यहां किराए पर रह रहा है और उसका रानी नागर के परिवार से कुत्तों को लेकर विवाद चल रहा है. आरोपी ने कहा कि रानी के घर में मौजूद पालतू कुत्ते बिना वजह लोगों पर हमला कर देते हैं. इसी बात का उसमें गुस्सा है. वहीं पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है. मामले से जुड़ा सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कैसे आरोपी रात को आया और घर के बाहर खड़ी रानी नागर पर रॉड से हमला करने की कोशिश की. रानी नागर किसी तरह से बच गई, तो आरोपी ने उनकी बहन पर हमला कर दिया.

IAS रानी नागर पर हमला

रानी ने कहा साजिश
वहीं रानी नागर का कहना है कि उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश हुई है. इसी साजिश के तहत उन पर यह जानलेवा हमला किया गया है. उनका कहना है कि उनके हरियाणा के विवाद से इस हमले का कनेक्शन है, वह कहीं भी जाती हैं, उन पर हमला किया जाता है, उनके और उनके परिवार को काफी ज्यादा खतरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details