दिल्ली

delhi

By

Published : May 8, 2020, 5:59 PM IST

Updated : May 8, 2020, 7:13 PM IST

ETV Bharat / bharat

पंजाब : एएसआई ने कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या की

पंजाब के विरासती जिले के एक गांव में पुलिस एएसआई ने कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि खिलाड़ी के साथी को घायल कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

एएसआई ने की कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या
एएसआई ने की कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

चंडीगढ़ : पंजाब के विरासती जिले के कपूरथला के थाना सुभानपुर के तहत गांव लखन के पड्डे में एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह की पंजाब पुलिस के एक एएसआई ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात में उसका एक साथी घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना में पुलिस एसआई समेत दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.

इस घटना के संबंध में पुलिस को घायल प्रदीप सिंह ने बताया कि वह अपने साथी दोस्त कबड्डी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह, बलराज सिंह पड्डा पुत्र परमजीत सिंह, गुरजीत सिंह पुत्र दीदार सिंह, मंगल सिंह पुत्र हरजाप सिंह निवासी लक्कण के पड्डे के साथ इन्डिवर गाड़ी में गांव को आ रहे थे. गाड़ी को मनिंदर सिंह पुत्र दलबीर सिंह चला रहा था.

एएसआई ने कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या की

प्रदीप ने बताया, जब हमारी गाड़ी बड़े लक्खण के पड्डे के पास गांव की तरफ मुड़ी तो थोड़ा आगे सड़क के किनारे ग्राउंड में एक कार खड़ी थी. इस कार के पिछले शीशे पर कपड़े के पर्दे लगे हुए थे. हमने इस कार को संदिग्ध समझते हुए अपनी गाड़ी उस कार के पास जाकर खड़ी की तो उन्होंने कार को गांव की तरफ भगा ली.

इसके बाद मैं और मेरा दोस्त अरविंदरजीत गाड़ी से नीचे उतर कर उक्त कार को चैक करना चाहा तो कार में से पुलिसकर्मी निकला. उक्त पुलिसकर्मी ने बिना कोई बात किए अरविंदरजीत सिंह और उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. पुलिसकर्मी की तरफ से चलाई गोलियां अरविंदरजीत सिंह की छाती में और उसके कंधे और फेफड़ों में लगी. हम बाकी लोगों ने गाड़ी के पीछे छिपकर किसी तरह जान बचाई. इसके बाद हम अरविंदर को सुभानपुर के अस्पताल में लेकर गए पर अस्पताल वालों ने उसे भर्ती नहीं किया.

प्रदीप ने कहा कि इसके बाद वह जालंधर के एक निजी अस्पताल में पहुंचे तो अरविंदरजीत सिंह को मृत करार दे दिया. थाना सुभानपुर की पुलिस ने परमजीत सिंह पुत्र विरसा सिंह और मंगू पुत्र जसविंदर सिंह के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया है.

जम्मू कश्मीर : कठुआ में वेतन न मिलने पर मजदूरों ने की तोड़फोड़

Last Updated : May 8, 2020, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details