दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ओवैसी बोले- साध्वी प्रज्ञा PM मोदी के स्वच्छता अभियान को ओपन चैलेंज कर रही हैं

अपने बयानों के लिए अक्सर विवादों में रहने वाली भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के सफाई वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि साध्वी जाति के आधार पर काम को जारी रखना चाहती हैं. जानें क्या कहा ओवैसी ने....

By

Published : Jul 22, 2019, 4:14 PM IST

डिजाइन इमेज (ओवैसी और प्रज्ञा ठाकुर)

दिल्ली: हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर तंज कसा है. ओवैसी ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा मोदी के स्वच्छता अभियान को खुलेआम चैलेंज कर रही हैं. उन्होंने कहा कि साध्वी का बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

ओवैसी ने कहा कि बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं है, न ही मैं इस बयान से हैरान हूं. साध्वी का बयान उनकी विचारधारा को बताता है. सांसद देश में हो रहे जाति और वर्ग के भेदभाव को मानती हैं.

ओवैसी का बयान.

ओवैसी ने आगे कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान से साफ होता है कि वह जाति के आधार पर काम को जारी रखना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. ओवैसी ने कहा कि भोपाल सांसद ने साफ-सफाई के लिए मना करके पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान का खुलेआम विरोध किया है.

साध्वी प्रज्ञा का बयान

पढ़ें-मैं नाली-शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनी हूं: प्रज्ञा ठाकुर

बता दें, सीहोर में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान प्रज्ञा ठाकुर सांसद के कार्यों को लेकर अपने विचार सबके सामने रख रही थीं, इसी दौरान उन्होंने कहा, 'हम नाली साफ करने के लिये नहीं बने हैं, हम आपका शौचालय साफ करने कि लिये बिल्कुल भी नहीं बनाए गए हैं, हम जिस काम के लिये बनाए गए हैं वो काम हम ईमानदारी से करेंगे ये हमारा पहले भी कहना था, आज भी कहना है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details