दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ओवैसी का भाजपा से सवाल- क्या भारतीयों पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक?

तेलंगाना भाजपा प्रमुख की सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर बवाल मचता नजर आ रहा है. इस बयान से ओवैसी भी खासा नाराज नजर आ रहे हैं. उनकी नाराजगी उनके उस बयान से साफ जाहिर होती है, जिसमें उन्होंने भाजपा नेताओं से सवालिया लहजे में कहा कि क्या वे 'पाकिस्तान', 'आतंकवाद' और 'रोहिंग्या' जैसे शब्दों का उपयोग किए बिना चुनाव प्रचार कर सकते हैं.

By

Published : Nov 25, 2020, 5:46 PM IST

भारतीयों पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक
भारतीयों पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक

नई दिल्ली : भाजपा की तेलंगाना राज्य इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर नाराज ओवैसी ने पलटवार किया है. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कुमार के बयान के बाद भाजपा नेताओं से पूछा कि पुराने शहर (ओल्डसिटी) में रहने वाले मुस्लिम क्या देश के नागरिक नहीं हैं? क्या भारतीयों पर सर्जिकल स्ट्राइक होगी? भोलकपुर में एक अभियान रैली के दौरान बात कर रहे ओवैसी ने लद्दाख सीमा पर चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक शुरू करने के लिए भाजपा को चुनौती दी.

ओवैसी ने कहा कि वे किसी भी स्थिति में भारतीय जमीन पर पाकिस्तानियों की मौजूदगी को स्वीकार नहीं करेंगे. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय से ओल्डसिटी में रहने वाले पाकिस्तानियों की गणना 24 घंटों के भीतर करने की बात कही. असदुद्दीन ने भाजपा नेताओं को चुनौती दी कि क्या वे 'पाकिस्तान', 'आतंकवाद' और 'रोहिंग्या' जैसे शब्दों का उपयोग किए बिना चुनाव प्रचार कर सकते हैं.

ओवैसी का बयान

यह भी पढ़ें :जब विकास की बात आती है तो पीएम मोदी राष्ट्रवाद की बात करने लगते हैं

गौरतलब है कि भाजपा की तेलंगाना राज्य इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने मंगलवार को बयान दिया था कि ग्रेटर हैदराबाद के स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा की जीत के बाद पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया जाएगा. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनावों के लिए प्रचार करते हुए, भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा के चुनाव जीतने और उसके नेता के मेयर बनने के बाद, पाकिस्तान समर्थक तत्वों और रोहिंग्याओं को भगाने के लिए पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया जाएगा.

करीमनगर के सांसद ने हब्सीगुडा में एक रोड शो के दौरान कहा कि एक भाजपा नेता के मेयर बनने के बाद, हम पाकिस्तान समर्थकों और रोहिंग्याओं का पीछा करने के लिए पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details