दिल्ली

delhi

बातों ही बातों में इस कलाकार ने बनाई रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव की तस्वीर, देखें

By

Published : May 2, 2020, 10:48 AM IST

लॉकडाउन की वजह से लोग जहां-तहां फंसे हुए हैं. वे अपना काम नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन बहुत सारे ऐसे भी लोग हैं, जो जहां हैं, वहीं पर अपना हुनर दिखा रहे हैं. ऐसे ही एक व्यक्ति से बात की ईटीवी भारत के संवाददाता ने. इस कलाकार ने महज 20 मिनट में रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव की स्केच बना डाली. जानें पूरा विवरण.

रामोजी राव का स्केच
रामोजी राव का स्केच

चंडीगढ़ : कोरोना महामारी की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. कई जगहों पर कर्फ्यू भी लगा हुआ है. इसकी वजह से लोग एक जगह से दूसरी जगह नहीं जा पा रहे हैं. वे फंसे हुए हैं. ऐसे ही एक व्यक्ति से ईटीवी भारत के संवाददाता ने बातचीत की. उन्होंने बताया कि वे एक कलाकार हैं. एक कला प्रदर्शनी में हिस्सा लेने जा रहे थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वे नहीं जा पा रहे हैं.

उन्होंने अपना नाम सुजीत भट्टाचार्य बताया. वे दिल्ली से शिमला के लिए निकले थे. लेकिन लॉकडाउन की वजह से चंडीगढ़ में फंस गए. अब वे फुटपाथ पर सोते हैं. भोजन के लिए किसी न किसी संस्था का इंतजार करते हैं. उन्होंने कहा कि वे लोगों के स्केच बनाकर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं.

ईटीवी भारत के संवाददाता ने उन्हें एक तस्वीर दिखाई. उनका स्केच बनाने का आग्रह किया. भट्टाचार्य ने हुबहू उनकी तस्वीर बना दी. जब उनसे पूछा गया कि क्या आप जानते हैं, आपने किनकी तस्वीर बनाई है.

भट्टाचार्य ने कहा कि हां, ये रामोजी सर हैं. वे हैदराबाद से हैं.

उन्होंने सिर्फ 20 मिनट में रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव की हुबहू तस्वीर कागज पर उतार दी.

ईटीवी भारत की विशेष रिपोर्ट

भट्टाचार्य ने बताया कि वे पहले एक आईटी कंपनी में काम करते थे, लेकिन उसकी रुचि कलाकार बनने की थी तो उन्होंने इस और अपना कदम बढ़ा दिया.

पढ़ें :रामोजी राव ने आंध्र और तेलंगाना सरकार को दिए 10-10 करोड़ रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details