दिल्ली

delhi

राजस्थान : सेना के वाहन और बोलेरो में भिड़ंत, चार की मौत

By

Published : Sep 9, 2020, 8:07 PM IST

राजस्थान के जैसलमेर जिले में सेना के वाहन और बोलरो कैम्पर गाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं.

road accident
सेना के वाहन और बोलेरो कैम्‍पर में भिड़ंत

जैसलमेर : राजस्थान के नहरी क्षेत्र सुल्ताना के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सेना के एक वाहन और बोलरो कैम्पर गाड़ी के बीच भीषण टक्कर हुई है. हादसे में बोलेरों वाहन पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है वहीं बोलेरो में सवार चार लोगों की मौत हो गयी. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे जैसलमेर जिला मुख्यालय स्थित राजकीय जवाहर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार सेना का वाहन जैसलमेर से सुल्ताना की ओर तथा बोलेरो गाड़ी नहरी क्षेत्र से जैसलमेर की तरफ आ रही थी. सुल्ताना गांव से कुछ दूरी पर 105 आरडी के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे का शिकार हुए सभी लोग बाड़मेर के चवा गांव के बताए जा रहे हैं.

सेना के वाहन और बोलेरो कैम्‍पर में भिड़ंत

ये भी पढ़ें :झारखंड : बाइक के साथ पानी में बहे युवक, देखें वीडियो

वहीं दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सेना के जवानों ने मिलकर जेसीबी मशीन की सहायता से फंसे हुए वाहनों को अलग किया. घटना की जानकारी मिलने पर मोहनगढ़ थानाधिकारी माणकराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details