दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अनुपम खेर बोले, 'सवाल पूछने के लिए दुकान में प्लांट किए गए लोग'

अभिनेता अनुपम खेर ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें वे बीजेपी के घोषणा पत्र पर सवाल पूछे जाने के बाद बिना जवाब दिए वापस लौटते दिख रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सवाल पूछे जाने के लिए शख्स को प्लांट किया गया था. जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : May 8, 2019, 4:59 PM IST

Updated : May 8, 2019, 5:36 PM IST

अनुपम खेर और किरण खेर की फाइल फोटो

नई दिल्ली/चंडीगढ़: अभिनेता अनुपम खेर चंडीगढ़ में अपनी पत्नी किरण खेर के लिए प्रचार कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने एक दुकान पर जाकर वोट देने की अपील की. उस दुकानदार ने एक सवाल पूछा.

अनुपम खेर का ट्वीट

अब खेर ने इससे जुड़ा एक वीडियो जारी किया है, इसमें बताया है कि कैसे सवाल पूछने के लिए शख्स को इस दुकान में जाने के लिए प्लांट किया गया था. और जानबूझकर वीडियो बनाकर इसे साझा किया जा रहा है.

दुकानदार और अनुपम खेर के बीच की घटना

उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि कल किरण खेर के चुनाव प्रचार के दौरान ऑपज़िशन वालों ने दो लोगों को एक दुकान में प्लांट किया था. मुझसे 2014 मैनिफ़ेस्टो पर सवाल पूछने के लिए. मैंने पीछे खड़े आदमी को वीडियो बनाते देखा, सो मैं आगे बढ़ गया. इनकी हरकतें देखिए.

खेर ने इस वीडियो के जरिए यह दिखाया है कि कैसे उन्हें जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: BJP को वोट न देने की अपील पर बरसे अनुपम खेर.... स्वरा-सोनी ने दिया ये जवाब!

दो दिन पहले सोमवार को भी अनुपम खेर एक सभा को संबोधित करने गए थे. लेकिन वहां पर भीड़ नहीं आई, लिहाजा उन्होंने इस सभा को कैंसल कर दिया. इसके बाद दूसरी जगह लोगों को संबोधित किया. वहां पर अच्छी खासी भीड़ जमा थी.

ये भी पढ़ें: निर्वाचन आयोग ने किरण खेर को नोटिस भेजा, प्रचार के लिए बच्चों का सहारा लेने का आरोप

खेर ने लिखा कि उम्मीद है कि मीडिया इस भीड़ को भी दिखाएगी, ना कि सिर्फ पहले वाली सभा स्थल को दिखाएगी, जहां भीड़ एकत्रित नहीं थी.

Last Updated : May 8, 2019, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details