दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा का 'आप' के खिलाफ आंदोलन का न्योता, अन्ना हजारे का इनकार

भाजपा ने अन्ना हजारे से दिल्ली में आप के भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन चलाने की बात कही थी. इस पर अन्ना ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि भाजपा छह वर्षों से केंद्र की सत्ता में होने के बावजूद उनसे मदद मांग रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा का उनसे मदद मांगना दुर्भाग्यपूर्ण है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 29, 2020, 12:55 PM IST

Anna Hazare rejects Delhi BJP request for anti aap protest
भाजपा ने दिया 'आप' के खिलाफ आंदोलन का न्योता, अन्ना हजारे का इनकार

मुंबई : भाजपा ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ भष्ट्राचार के आंदोलन में भाग लेने के लिए अनुरोध किया. अन्ना हजारे ने पत्र का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा का उनसे आंदोलन में भाग लेने के लिए कहना दुर्भाग्यपूर्ण है.

अन्ना ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि भाजपा छह वर्ष से केंद्र की सत्ता में होने के बावजूद उनसे मदद मांग रही है.

उन्होंने कहा कि युवा इस देश की संपत्ति हैं और भाजपा के पास बड़ी संख्या में उनका समर्थन है, फिर भी वह 83 वर्ष के फकीर को बुला रहे हैं, जो 10×12 फीट के कमरे में रहता है, जिसके पास कोई धन और शक्ति नहीं है.

हजारे ने दिल्ली भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता को लिखे पत्र में कहा कि इससे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण क्या हो सकता है?

उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दावा है कि केंद्र ने भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए मजबूत कदम उठाए हैं, अगर दिल्ली सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है तो आपकी सरकार ने कड़े कानूनी कदम क्यों नहीं उठाए?

बता दें कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने बीते 24 अगस्त को समाजसेवी अन्ना हजारे को पत्र लिखकर दिल्ली आकर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और आंदोलन चलाने के लिए आमंत्रित किया था.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि स्वच्छ राजनीति का दावा कर बनी आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली की जनता को ठगा, उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. अब केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे को दिल्ली में आंदोलन कर जनता को इंसाफ दिलाने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details