दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना खत्म करने के लिए दी पशुओं की बलि, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ीं धज्जियां

कोरोना से बचने के लिए कर्नाटक में लोगों ने देवी अन्नम्मा को पशु बलि दी. इस दौरान लोगों ने मास्क भी नहीं पहना और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

By

Published : May 20, 2020, 6:21 PM IST

123
फोटो

बेंगलुरु : कर्नाटक में कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए लोगों ने देवी अन्नम्मा को पशुओं की बलि चढ़ाई. इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर रख दीं.

राज्य सरकार की तरफ से लॉकडाउन की छूट की घोषणा के बाद, केपी अग्रहरा क्षेत्र के लोगों ने देवी अन्नम्मा को बकरी और मुर्गी की बलि चढ़ा दी. लोगों ने देवी मां के चरणों में बलि चढ़ाकर कोरोना वायरस को दुनिया से समाप्त करने की प्रार्थना की.

यह सिर्फ एक ही क्षेत्र में सीमित नहीं है. लॉकडाउन में छूट के बाद, बेंगलुरु के अधिकतर इलाकों के लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए भगवान को पशु की बलि चढ़ा रहे हैं.

देवी अन्नम्मा को पशु बलि देते वक्त बेंगलुरु के लोगों ने सोशल डिस्टेंसिग का पालन भी नहीं किया. इतना ही नहीं किसी ने मास्क भी नहीं पहन रखा था.

केपी अग्रहार की जनता हर साल अन्नम्मा के मेले का आयोजन करते हैं. लेकिन लॉकडाउन के कारण, वर्तमान वर्ष में, उन्होंने मेले को रोक दिया. फिलहाल लॉकडाउन में मिली छूट के बाद, उन लोगों ने देवी के चरणों में पशुओं की बलि चढ़ाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details