दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लीबिया में नौकरी करने गए आंध्र प्रदेश के तीन युवक लापता

नौकरी करने लीबिया गए आंध्र प्रदेश के तीन युवक लापता हो गए हैं. तीनों युवक श्रीकाकुलम जिले के संताबोमाली क्षेत्र के रहने वाले हैं. फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. परिजनों ने केंद्र और राज्य सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

By

Published : Sep 22, 2020, 10:57 PM IST

Updated : Sep 23, 2020, 1:39 PM IST

srikakulam-youths-disappear
आंध्र प्रदेश के तीन युवक लापता

अमरावती :आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम के रहने वाले तीन युवक लीबिया में लापता हो गए हैं. तीनों युवक वेल्डिंग कार्य के लिए नौकरी करने लीबिया गए थे.

परिवार के सदस्यों को सूचना मिली कि तीनों युवक लीबिया के एक एयरपोर्ट से लापता हो गए. उनकी वीजा अवधि खत्म हो गई थी और वह वापस घर आने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. इस दौरान एयरपोर्ट से तीनों युवक लापता हो गए.

परिवार के सदस्यों के मुताबिक, तीनों युवक संताबोमाली के नौपाडा पंचायत के सीता नगर के रहने वाले हैं. जिनके नाम बोड्डु धनाया, बाछला वेंकटराव और बाछला रोगाराव है, जो पिछले साल 31 अक्टूबर को वेल्डिंग कार्य के लिए लीबिया गए थे, जहां वह एक प्राइवेट कंपनी में वेल्डिंग वर्क कर रहे थे. वीजा अवधि खत्म होने के बाद भारत के लिए फ्लाइट का टिकट बुक किए थे. उन्होंने गत 14 सितंबर को अपने परिवार से फोन पर बातचीत की थी और मामले की जानकारी दी थी.

फिलहाल उनके बार में कोई जानकारी नहीं है. युवकों के परिजनों ने केंद्र और राज्य सरकार के अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है. साथ ही उन्होंने नौपाडा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Last Updated : Sep 23, 2020, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details