दिल्ली

delhi

दिल्ली विधान सभा चुनाव : अमित शाह आज करेंगे रैली, केजरीवाल को देंगे चुनौती

By

Published : Jan 23, 2020, 8:06 AM IST

Updated : Feb 18, 2020, 2:02 AM IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आज से भाजपा का चुनावी अभियान परवान चढ़ेगा. दरअसल गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में आज दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और पदयात्रा निकालेंगे. शाह दिल्ली के मटियाला और नांगलोई जाट विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह शाम को उत्तर नगर में पदयात्रा करेंगे. जानें विस्तार से...

amit-shah-to-hold-two-public-rallies-in-delhi-today
गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार आज से रफ्तार पकड़ेगा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दिल्ली में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और पदयात्रा निकालेंगे.

भाजपा की दिल्ली इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून, इसके खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा और अनुच्छेद 370 को समाप्त करने जैसे राष्ट्रीय मुद्दों को उठाने की योजना बनाई है. वह सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की 'नाकामियों' को भी उजागर करेगी.

दिल्ली भाजपा ने एक बयान में कहा कि शाह मटियाला और नांगलोई जाट विधानसभा क्षेत्रों में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह शाम को उत्तर नगर में पदयात्रा करेंगे.

शाह ने हाल ही में कहा था कि नए नागरिकता कानून को वापस नहीं लिया जाएगा और इसके खिलाफ प्रदर्शन करने वाले विरोध करते रह सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली विस चुनाव : रोड शो के दौरान केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे

पार्टी ने आठ फरवरी को होने वाले चुनाव में प्रचार के लिए नेताओं की सूची जारी की है, जिनमें शाह के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी तथा पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हैं.

इस सूची में भोजपुरी अभिनेता रवि किशन तथा दिनेश लाल निरहुआ भी शामिल हैं, जो उन क्षेत्रों में सभाओं को संबोधित करेंगे जहां पूर्वांचली मतदाताओं की संख्या अधिक है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 2:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details