दिल्ली

delhi

नमस्ते ट्रंप : तैयारियों का जायजा लेने अहमदाबाद पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

By

Published : Feb 23, 2020, 11:44 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 7:00 AM IST

नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने गृह मंत्री शाह अहमदाबाद पहुंच गए हैं. बता दें कि कल अमेरिका का राष्ट्रपति पत्नी के साथ अहमदाबाद नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेने आएंगे. पढ़ें पूरी खबर...

शाह
शाह

अहमदाबाद : नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने गृहमंत्री अमित शाह अहमदाबाद पहुंच गए हैं. बता दें कि कल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड भारत दौरे पर आ रहे हैं.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी और एक प्रतिनिधिमंडल के साथ आज शाम 7.30 बजे (भारतीय समयानुसार) भारत रवाना होंगे. वह अहमदाबाद में नमस्ते ट्रंप नाम के कार्यक्रम में भाग लेंगे.

अहमदाबाद पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में हाउडी मोदी की तर्ज पर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में करीब करोड़ लोगों के जुटने की उम्मीद है.

राष्ट्रपति ट्रंप दो दिन के लिए भारत दौरे पर आ रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेने के बाद साबरमती आश्रम भी जाएंगे उनके साथ प्रधानमंत्री मोदी भी जाएंगे.

25 फरवरी को राष्ट्रपति भवन में डोनाल्ड ट्रंप का औपचारिक स्वागत किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक वह आगरा स्थित ताजमहल का भी दीदार करने जाएंगे.

पढ़ें : राष्ट्रपति ट्रंप के साथ पीएम मोदी भी जाएंगे साबरमती आश्रम : सूत्र

Last Updated : Mar 2, 2020, 7:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details