दिल्ली

delhi

शाह के हेलिकॉप्टर को उतरने की नहीं मिली इजाजत, धरने पर बैठे BJP नेता

By

Published : May 13, 2019, 1:28 PM IST

Updated : May 13, 2019, 7:35 PM IST

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक रस्साकशी जारी है. भाजपा और तृणमूल के बीच शह और मात का खेल खेला जा रहा है. शाह के हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी गई है. इसे लेकर भाजपा काफी आक्रामक है. जानें, क्या है भाजपा की रणनीति.

अमित शाह

जाधवपुर/नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में रैली को संबोधित नहीं कर सके. उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी गई. इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी तेज हो गई है.

अमित शाह को जाधवपुर में रैली न करने देने और हेलीकॉप्टर न उतरने देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. भाजपा के कार्यकर्ता बंगाल के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

भाजपा विरोध में धरने पर बैठी

भाजपा नेता सुनील देवधर ने कहा कि बंगाल में लॉ एंड आर्डर नहीं है, यहां ममता बनर्जी का गुंडाराज चल रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन टीएमसी के दलाल हैं. देवधर ने आगे कहा कि डीएम रत्नाकर राव तृणमूल कांग्रेस का दलाल है. देवधर ने रत्नाकर राव को हटाने की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने चुनाव आयोग पर टीएमसी की दलाली का आरोप लगाया है.

जाधवपुर में अमित शाह की 12.30 रैली होनी थी. लेकिन शाह वहां नहीं पहुंच सके. बंगाल में शाह की दो अन्य रैलियां भी है. पहली रैली जयनगर में हुई. इसके बाद जाधवपुर में रैली होनी थी. तीसरी रैली बरासत में प्रस्तावित है.

बीजेपी का ट्वीट.

पढ़ेंः ममता ने दी धमकी, बोलीं- इंच-इंच का बदला लूंगी

गौरतलब है कि पहले भी कई बार सुरक्षा का हवाला देकर भाजपा नेताओं के रैली की इजाजत नहीं दी गई. हालांकि, टीएमसी का कहना है कि यह फैसला जिला प्रशासन लेता है. स्थानीय परिस्थितियों के अनुसार ये निर्णय लेने होते हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और शाहनवाज हुसैन के हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी गई थी.

Last Updated : May 13, 2019, 7:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details