दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

शाह-डोभाल के बीच अहम बैठक, कश्मीर के ताजा हालातों पर चर्चा

जम्मू-कश्मीर के ताजा हालातों का जायजा लेने कि लिए गृह मंत्री अमित शाह ने बैठक की. इस बैठक में NSA अजित डोभाल के साथ-साथ कई बड़े अधिकारी भी शामिल रहे. बैठक गृह मंत्रालय में की गई थी. पढे़ं पूरी खबर...

By

Published : Aug 19, 2019, 5:07 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 1:09 PM IST

गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के ताजा हालातों पर चर्चा के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने एक बैठक की. इस दौरान उनके साथ NSA अजित डोभाल भी मौजूद रहे. जम्मू-कश्मीर के ताजा हालातों का जायजा लेने के लिए की गई इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है.

संबंधित ट्वीट

गौरतलब है की बीते कुछ दिनों से घाटी में ही मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने कश्मीर की स्थिति का जायजा लिया. इसके बाद वह दो दिन पहले ही दिल्ली लौटे हैं.

पढ़ें:जम्मू क्षेत्र में मोबाइल, इंटरनेट सेवाएं फिर बंद

जानकारी के लिए बता दें, इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के साथ-साथ कई बड़े अधिकारी भी शामिल हैं. ये बैठक गृह मंत्रालय में की गई.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से वहां के हालात नाजुक हैं. सरकार ने एहतियातन घाटी में फोन, इंटरनेट सेवाएं बंद कर रखी हैं. हालांकि, दो रोज पहले इन्हें बहाल किया गया था लेकिन कल कुछ जगहों पर सुरक्षा कारणों से दोबारा पाबंदी लगा दी गई है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details