दिल्ली

delhi

दिल्ली में बोले शाह - प्रोपेगेंडा करने में केजरीवाल ने हिटलर को भी पीछे छोड़ दिया

By

Published : Feb 2, 2020, 10:17 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 10:32 PM IST

दिल्ली चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. इस कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झूठा नंबर एक बताया है. दिल्ली चुनाव को लेकर शाह ने केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि कोई झूठ बोलने की स्पर्धा नहीं करता, वरना उसमें केजरीवाल जी का नंबर-एक पर आ जाता. जानें विस्तार से...

amit shah addresses rally in delhi target kejriwal
गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली : गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झूठा नंबर एक बताया है. एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने केजरीवाल पर आरोपों के तरकश से कई तीर चलाए. गृह मंत्री ने कहा, 'केजरीवाल ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया, सिर्फ झूठ फैलाया और झूठ का प्रोपेगेंडा करने में अगर आज हिटलर भी होते तो ये उसे जरूर पीछे छोड़ देते.

दिल्ली चुनाव को लेकर अमित शाह ने केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि कई बार राज्य सरकारों के बीच विभिन्न स्पर्धा देखी हैं, लेकिन पांच साल में किसी भी स्पर्धा में केजरीवाल सरकार का नंबर 1 आया है क्या? नहीं आया. कोई झूठ बोलने की स्पर्धा नहीं करता, वरना उसमें केजरीवाल जी का नंबर-एक पर आ जाता.

गृह मंत्री अमित शाह का भाषण

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है. आठ फरवरी को दिल्ली चुनाव का मतदान होगा और मतगणना 11 फरवरी को होगी. इसबार आम आदमी पार्टी (आप), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें- 'आप' के 70 में 36 उम्मीदवारों के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले : एडीआर

उल्लेखनीय है कि केंद्र में तीन बार सत्ता प्राप्त करने बावजूद भी भाजपा दिल्ली में दो दशक से भी अधिक समय से सरकार में नहीं आ पाई है. हालांकि अबकी बार भाजपा शीर्ष नेतृत्व एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है.

Last Updated : Feb 28, 2020, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details