दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 14, 2019, 11:52 PM IST

ETV Bharat / bharat

देवघर में शाह की चुनावी जनसभा, कांग्रेस, सोरेन पर जमकर साधा निशाना

झारखंड के देवघर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज एक चुनावी जन सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होनें ने देवघर में हुए विकास कार्य और राष्ट्रीय मुद्दों पर मिली सफलता को गिनाया. उन्होने यूपीए सरकार पर देश सुरक्षा पर राजनीति करने आरोप भी लगाया. सभा पहले शाह ने  बाबा बैद्यनाथ के मंदिर जाकर पूजा अर्चना भी की.

ETV BHARAT
अमित शाह ने देवघर में चुनावी जनसभा से पहले की बाबा बैद्यनाथ पूजा अर्चना

देवघर: शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करने झारखंड के देवघर पहुंचे, जहां सबसे पहले उन्होनें बाबा बैद्यनाथ के मंदिर जाकर पूरे विधिविधान से पूजा-अर्चना की. उसके बाद देवघर के बीएड कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने यूपीए गठबंधन के राहुल गांधी और हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान देवघर में हुए विकास कार्य और राष्ट्रीय मुद्दों पर मिली सफलता को गिनाया.

अमित शाह ने देवघर में की रैली

उन्होंने बाबा मंदिर को प्रसाद योजना से जोड़कर होने वाले विकास कार्य, एयरपोर्ट, एम्स, आवास योजना, उज्ज्वला योजना सहित तमाम मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ कश्मीर से धारा 370, राममंदिर, सर्जिकल स्ट्राइक जैसे राष्ट्रीय मुद्दों में मिली सफलता को भी गिनाया, साथ ही देश की सुरक्षा पर राजनीति करने वाले यूपीए सरकार पर जमकर निशाना साधा.

पढ़ें :झारखंड में अमित शाह, बोले- पूर्वोत्तर को सुलगा रहा विपक्ष

5 सालों में झारखंड को मिला 3 लाख 50 हजार करोड़

शाह ने कहा कि झारखंड में विकास के लिए पांच सालों में भाजपा सरकार ने 3 लाख 50 हजार करोड़ दिया. इस जनसभा में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, पाटलिपुत्रा पटना से सांसद रामकृपाल यादव, राज्यसभा सांसद नित्यानंद राय, स्थानीय विधायक सह प्रत्याशी नारायण दास, मधुपुर विधानसभा से प्रत्याशी व श्रम नियोजन मंत्री राजपालिवार सहित कई गणमान्य भाजपा नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details