दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भारतीय युवक की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

अमेरिका में भारतीय मूल के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. चोरी के लिए स्टोर में घुसे बदमाश ने फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. साही के भाई ने पैसा इकट्ठा करने के लिए 'गो-फंड पेज' बनाया है ताकि उसके भाई के शव को वापस भारत भेजा जा सके.

By

Published : Mar 3, 2020, 12:16 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 1:56 PM IST

etv bharat
अमेरिका में गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली/अंबाला : अमेरिका में गोलीबारी की घटना में एक भारतीय शख्स के मारे जाने की खबर सामने आई है. लूट के इरादे से हरियाणा के निवासी एक युवक को अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक नौ साल से इंडियाना शहर में एक स्टोर में काम करता था. मृतक का नाम मनिन्द्र सिंह उर्फ सोनू था. वह अमेरिका में एक स्टोर में 12 घंटे की ड्यूटी करता था.

अमेरिका में भारतीय युवक की हत्या

हरियाणा के पीड़ित के परिवार और ग्रामीणों ने क्षेत्र के स्थानीय सांसद रतनलाल कटारिया और कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी से न्याय की गुहार लगाई है और शव जल्द से जल्द भारत लाने की भी मांग रखी. आपको बता दें कि लूट की हत्या की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि बदमाशों ने लूट के इरादे से युवक को गोली मारी.

नकाबपोश ने लूट के इरादे से मारी गोली

अंबाला के युवक की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

मृतक के पिता अवतार सिंह और माता सुरजीत कौर ने बताया कि उनके दो बेटे हैं. बड़े वाला गुरविन्द्र सिंह जो पुर्तगाल में है और दूसरा छोटा पुत्र मनेन्द्र सिंह उर्फ सोनू अमेरिका के इंडियाना शहर में एक स्टोर पर काम करता था.

पहले दिन में डयूटी थी. बाद में समय बदलकर दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक हो गई थी. रात करीब साढ़े 10 बजे सिर पर टोपी डाले एक बदमाश ने पहले उसे गोली मारी, जिसके बाद मनिन्द्र नीचे गिर गया.

ये भी जानें-अमेरिका : विस्कॉन्सिन में गोलीबारी, संदिग्ध हमलावर सहित 6 की मौत

वारदात के बाद आरोपी फरार

उसके बाद बदमाश ने अंदर जाकर उसका मोबाइल और गल्ले से पैसे निकाले और फिर जाते समय बदमाश ने उस पर दोबारा गोली चला दी. दूसरी गोली छाती पर लगने से उसी समय उसकी मौत हो गई. कुछ देर बाद स्टोर के मालिक को पता लगा तो वहां पहुंचा और उसने पुलिस और परिवार को इस घटना की सूचना दी.

गांव में पसरा मातम

सूचना मिलने के बाद मनिन्द्र के घर और गांव में मातम पसरा हुआ है. इस पर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने अम्बाला और कुरूक्षेत्र के सांसद नायब सैनी से मिले और शव जल्द से जल्द भारत लाने की मांग की.

मृतक के माता-पिता ने बताया कि मृतक से तीन दिन पहले ही बात हुई थी. परिजनों ने बताया कि उसका किसी भी तरह का कोई झगड़ा नहीं था. फिलहाल अभी वहां की पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा दिया है.

Last Updated : Mar 3, 2020, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details