दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हाथ जोड़ न्याय की भीख मांगता वायुसेना का जवान, वीडियो वायरल

यूपी के अंबेडकरनगर जिले में सेना का एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जवान हाथ जोड़कर अपने परिवार की सलामती की भीख मांग रहा है.

By

Published : Oct 24, 2020, 7:34 PM IST

वायुसेना का जवान
वायुसेना का जवान

अंबेडकरनगर : सरहद पर अपनी जान की बाजी लगा कर देश की सुरक्षा करने वाला जवान हाथ जोड़ कर अपने परिवार के सलामती की भीख मांग रहा है. वायुसेना के जवान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर प्रधानमंत्री से लेकर रक्षा मंत्री और जिले के आलाधिकारियों से अपने परिवार को बचाने की गुहार लगाई है.

मामला जहांगीरगंज थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के ग्राम बिशुनपुर बजदहा में एक सप्ताह पहले जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. इसी दौरान भागते समय एक पक्ष के शैलेंद्र सिंह गिर पड़े और बाद में उनकी मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने गांव के रहने वाले वायु सेना के जवान वीरेन्द्र सिंह के पिता पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.

हाथ जोड़ वायु सेना का जवान मांग रहा है न्याय की भीख

बताया जा रहा है कि गोरखपुर जिले के बेलघाट ब्लॉक प्रमुख विनोद सिंह के इशारे पर पुलिस फौजी के परिवार का उत्पीड़न कर रही है. फौजी ने एक वीडियो बना कर देश के प्रधानमंत्री से लेकर रक्षा मंत्री और जिले के डीएम एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें-अयोध्या में 17 दिसंबर तक बढ़ाई गई धारा 144

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच कराई जा रही है. रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details