दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वीके शशिकला की रिहाई को लेकर 28 सितंबर को अन्नाद्रमुक की बैठक

बेंगलुरु की जेल में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी सहयोगी वीके शशिकला की 27 जनवरी 2021 तक जेल से रिहाई हो सकती है. इसके लिए तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने रिहाई सहित कई राजनीतिक घटनाक्रमों का जायजा लिया और 28 सितंबर को महत्वपूर्ण कार्यकारी समिति की बैठक बुलाई गई है.

By

Published : Sep 19, 2020, 11:55 AM IST

VK Sasikalas release
वीके शशिकला की रिहाई

चेन्नई : तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने जनवरी 2021 में वीके शशिकला की जेल से संभावित रिहाई सहित कई राजनीतिक घटनाक्रमों का शुक्रवार को जायजा लिया और अगले साल विधानसभा चुनावों की रणनीति के लिए एक परामर्श प्रक्रिया के लिए 28 सितंबर को अपनी कार्यकारी समिति की बैठक बुलाने की घोषणा की.

दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की सहयोगी शशिकला 66 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति के मामले में दोषी ठहराए जाने पर बेंगलुरु की जेल में बंद हैं और 27 जनवरी, 2021 को उनके रिहा होने की संभावना है, बशर्ते कि वह अदालत द्वारा लगाए गए 10 करोड़ रुपये का जुर्माना जमा कर दें.

कार्यकारी समिति की बैठक आयोजित करने का निर्णय शुक्रवार शाम को यहां समन्वयक और उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और सह-समन्वयक एवं मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी की अध्यक्षता में अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में लिया गया.

पढ़ें- बेंगलुरु : ₹10 करोड़ जुर्माना भरने के बाद ही होगी शशिकला की रिहाई

लगभग डेढ़ घंटे तक चली बैठक के दौरान नेताओं ने पार्टी के विकास, गठबंधन और शशिकला की रिहाई सहित कई मुद्दों पर चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details