दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वकील बोले, 'गुनाह है प्यार, तो रिया गिरफ्तारी को तैयार'

एनसीबी आज रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत केस के बारे में पूछताछ कर रही है. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है. वहीं रिया के वकील ने बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती अपनी गिरफ्तारी के लिए भी तैयार है.

By

Published : Sep 6, 2020, 1:20 PM IST

Updated : Sep 6, 2020, 1:52 PM IST

advocate of rhea on sushant death case
रिया तैयार अपनी गिरफ्तारी के लिए

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच में आज एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को घेरे में लिया है. वहीं रिया के भाई शोवक और सुशांत के दो स्टाफ सैमुअल मिरांडा व दीपेश को एनसीबी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. रिया को भी आज समन दिया जा चुका है. आज पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है. वहीं रिया के वकील सतीश मनसिंदे का कहना है कि वह गिरफ्तारी के लिए तैयार है.

रिया के वकील सतीश मनसिंदे

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक बयान में बताया कि 'अगर किसी से प्यार करना गुनाह है तो रिया उसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार है वह इसके लिए गिरफ्तार होने को भी तैयार है. निर्दोष होने के कारण उसने बिहार पुलिस द्वारा सीबीआई, ईटी और एनसीबी के साथ सभी मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत में संपर्क नहीं किया है.'

गौरतलब है कि एनसीबी इससे पहले रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है. शौविक नौ सितंबर तक एनसीबी की गिरफ्त में रहेंगे. शौविक के अलावा एनसीबी सुशांत के पूर्व मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार कर चुकी है.

पढ़ें -पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचीं रिया, दीपेश-बासित की कोर्ट में पेशी

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के क्रम में शनिवार को सीबीआई की एक टीम फिर से सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित घर पहुंची. सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, बहन मीतू सिंह और नौकर नीरज भी सीबीआई टीम के साथ घर में मौजूद रहे. टीम एक बार फिर 14 जून को सुशांत के घर हुई घटना को रिक्रिएट कर रही है और सुशांत की आत्महत्या के पीछे की सही वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि सुशांत बीते 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाये गए थे और मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था. दिवंगत अभिनेता के पिता ने बाद में पटना में एक पुलिस शिकायत दर्ज करायी, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनकी राशि के गबन का आरोप लगाया.

सुशांत केस में सीबीआई जांच के आदेश तक का पूरा घटनाक्रम

उच्चतम न्यायालय ने पिछले सप्ताह राजपूत के पिता द्वारा पटना में अभिनेत्री एवं अन्य के खिलाफ दर्ज करायी गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किये जाने के निर्णय को बरकरार रखा था.

Last Updated : Sep 6, 2020, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details