दिल्ली

delhi

शादी के 10 दिन बाद ही फरार हुई दुल्हन, पुलिस ने प्रेमी संग किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 18, 2019, 11:05 AM IST

Updated : Oct 1, 2019, 1:05 AM IST

झारखंड के सरायकेला में शादी के कुछ दिन बाद ही प्रेमी के साथ फरार हुई नवविवाहिता को आदित्यपुर पुलिस ने ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानें क्या है पूरा मामला...

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी

सरायकेला: शादी के महज 10 दिन बाद ही प्रेमी संग फरार विवाहिता को प्रेमी के साथ सरायकेला के आदित्यपुर पुलिस ने ओडिशा राउरकेला से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बताया जाता है कि इसी साल फरवरी महीने में आदित्यपुर थाना क्षेत्र के रहनेवाले युवक की शादी ओडिशा के राउरकेला की युवती के साथ हुई थी.

प्रेमी के साथ गिरफ्तार
जहां शादी के दस दिन बाद ही विवाहिता मायके जाने के नाम पर राउरकेला गई और वहां से अपने प्रेमी संग फरार हो गई. इधर पीड़ित पति आशुतोष कुमार ने आदित्यपुर थाना में मामला दर्ज कराया था. जहां आदित्यपुर थाना पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नवविवाहिता को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर आदित्यपुर पहुंची.

शादी के 10 दिन बाद ही फरार हुई दुल्हन, देखें वीडियो

'मेरा करियर तबाह कर दिया'
पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़ों को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इधर युवती के पति ने बताया कि उसकी पत्नी का शादी से पहले से ही अपने प्रेमी से संबंध थे, लेकिन ससुराल वालों ने सब कुछ जान कर भी उसका करियर तबाह कर दिया है.

ये भी पढ़ें- भारत की तृषा ने 6 दिन में फतह किया माउंट किलीमंजारो, ओडिशा में रहता है परिवार

पुलिस जांच में जुटी
फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. हालांकि, इस संबंध में न तो नवविवाहिता ने कुछ बताया है और न ही उसके प्रेमी ने कुछ कहा है. पुलिस के मुताबिक, दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है.

Last Updated : Oct 1, 2019, 1:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details