दिल्ली

delhi

1176 किमी स्कूटी से ग्वालियर पहुंचे दंपती को अडानी ने भेजे हवाई टिकट

By

Published : Sep 6, 2020, 8:38 PM IST

झारखंड से ग्वालियर आए धनंजय को अडानी ग्रुप ने फ्लाइट के दो टिकट भेजे हैं. अब धनंजय और उसकी पत्नी स्कूटी से नहीं, बल्कि फ्लाइट से वापस घर जाएंगे.

अडानी ग्रुप ने की 1176 किमी स्कूटी चलाकर ग्वालियर पहुंचे दंपती की मदद
अडानी ग्रुप ने की 1176 किमी स्कूटी चलाकर ग्वालियर पहुंचे दंपती की मदद

ग्वालियर : झारखंड से धनंजय अपनी गर्भवती पत्नी को डीएलएड की परीक्षा दिलाने के लिए स्कूटी से ग्वालियर गए थे. धनंजय मांझी और उसकी पत्नी सोनी हेंब्रम को देश के प्रसिद्ध औद्योगिक समूह अडानी फाउंडेशन की चेयरपर्सन स्वीटी अडानी ने वापस जाने के लिए हवाई टिकट भेजा है.

उन्होंने पति-पत्नी के जज्बे को सलाम करते हुए यह हवाई टिकट उनके ग्वालियर स्थित ठिकाने पर भेजा. अब 16 सितंबर को धनंजय और उनकी पत्नी सोनी वापस की यात्रा हवाई जहाज से तय करेंगे.

अडानी ग्रुप ने भेजे हवाई टिकट.

झारखंड के गोड्डा में रहने वाले धनंजय और उनकी पत्नी सोनी हेंब्रम इन दिनों आयोजित की जा रहीं डीएलएड की परीक्षा में शामिल होने के लिए अपने स्कूटर पर 1176 किलोमीटर की यात्रा पूरी करके ग्वालियर पहुंचे थे. पिछले दिनों पति-पत्नी कि इस विपरीत परिस्थितियों में दुर्गम यात्रा को लेकर लोगों ने उनके जज्बे की तारीफ की थी और इनकी कहानी मीडिया की सुर्खियां भी बनी थी.

यह भी पढ़ें- पत्नी को परीक्षा दिलाने 1150 किमी स्कूटी चलाकर झारखंड से ग्वालियर पहुंचा पति, अब मिली मदद

लॉकडाउन में धनंजय की नौकरी चली गई थी, अडानी ग्रुप में चेयर पर्सन ने धनंजय की लगन देख उसे मदद करने की बात की और उसे हवाई टिकट भेज दिए. उस वक्त बस और रेल चालू नहीं थी, टैक्सी के लिए उसके पास पैसे नहीं थे. दंपती का स्कूटर रेलवे के जरिए रांची भेजा जाएगा. फिलहाल जो उसे टिकट मिला है, उसमें हैदराबाद होकर रांची के लिए हवाई टिकट आया है. इस पर धनंजय ने खुशी का इजहार किया और सभी को धन्यवाद दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details