दिल्ली

delhi

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को शिवसेना में होंगी शामिल

By

Published : Nov 30, 2020, 8:49 AM IST

Updated : Nov 30, 2020, 11:37 AM IST

उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में 2019 लोकसभा चुनाव में असफलता हासिल की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के चलते पार्टी छोड़ दी थी. शिवसेना के संजय राउत ने फिल्म अभिनेत्री के पार्टी में मंगलवार को शामिल होने की पुष्टि की.

Urmila Matondkar
उर्मिला मांतोंडकर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को शिवसेना में शामिल होंगी. उन्होंने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और बाद में पार्टी छोड़ दी थी. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने रविवार को कहा, मातोंडकर मुख्यमंत्री की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल होंगी. शिवसेना ने राज्यपाल बी एस कोश्यारी के पास मातोंडकर का नाम विधान परिषद में राज्यपाल कोटा से नामित करने के लिए भेजा है.

संजय राउत ने कहा, उर्मिला पार्टी में शामिल होंगी.

मुंबई उत्तरी सीट से कांग्रेस टिकट पर लड़ा था चुनाव
इसके अलावा इस कोटे के लिए महा विकास अघाडी ने 11 और नाम भेजे हैं. हालांकि, राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है. मातोंडकर 2019 के लोकसभा चुनाव में मुंबई उत्तरी सीट से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ी थीं. हालांकि, उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा. बाद में उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के तरीकों को लेकर पार्टी छोड़ दी.

पढ़ें: किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी की नड्डा के घर हुई हाई लेवल मीटिंग

हाल में उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए कंगना रनौत की आलोचना की थी.

Last Updated : Nov 30, 2020, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details