दिल्ली

delhi

सैंडलवुड ड्रग केस : अभिनेत्री रागिनी की पुलिस हिरासत 14 सितंबर तक बढ़ी

By

Published : Sep 11, 2020, 1:51 PM IST

Updated : Sep 11, 2020, 7:26 PM IST

कर्नाटक के सैंडलवुड ड्रग मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सहित सभी अभियुक्तों की न्यायिक हिरासत 14 सितंबर तक बढ़ा दी गई है.

ragini dwivedi
रागिनी द्विवेदी

बेंगलुरु :कर्नाटक के सैंडलवुड ड्रग मामले में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की पुलिस हिरासत आज समाप्त हो गई. इसके बाद रागिनी सहित सभी अभियुक्तों की न्यायिक हिरासत 14 सितंबर तक बढ़ा दी गई है.

इस संबंध में कर्नाटक के संयुक्त सीपी-अपराध संदीप पाटिल ने कहा है कि कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, रविशंकर, राहुल, नियाज और लूम पेपर सांबा की पुलिस हिरासत 14 सितंबर तक बढ़ा दी गई है.

इससे पहले सीसीबी ने उनके आवास की तलाशी ली थी और उन्हें तीन दिनों के लिए हिरासत में ले लिया था.

बता दें कि कन्नड़ फिल्म उद्योग के कलाकारों और गायकों द्वारा मादक पदार्थ के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की.

हालांकि, रागिनी को पांच दिनों के लिए फिर से हिरासत में लिया गया था. सीसीबी इंस्पेक्टर अंजुमाला और इंस्पेक्टर कात्यायनी ने रागिनी से पूछताछ की लेकिन उन्होंने सच नहीं बताया.

सीसीबी पुलिस उसे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से न्यायाधीश के समक्ष पेश करेगी. यदि जांच की कोई आवश्यकता नहीं है, तो उसे सीधे परप्पाना अग्रहारा जेल भेजा जा सकता है. वहीं, रागिनी के वकीलों ने मामले की सुनवाई के लिए शहर की सिविल कोर्ट में आवेदन दिया है.

पढ़ें :-सैंडलवुड ड्रग केस : सीसीबी ने अभिनेत्री संजना गलरानी को हिरासत में लिया

इसके अलावा सीसीबी की टीमें हाई-प्रोफाइल पार्टी प्लानर वीरेन खन्ना के बेंगलुरु और नई दिल्ली स्थिति आवास पर छापेमारी की थी. खन्ना पांच सितारा होटल और पब में पार्टी आयोजित करते हैं.

खन्ना ड्रग मामले में आरोपी अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के करीबी हैं. रागिनी और वीरेन खन्ना पर ड्रग व्यापार को बढ़ावा देने का आरोप है.

सीसीबी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों और गायकों द्वारा मादक पदार्थ के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 11, 2020, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details