दिल्ली

delhi

ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बच्चों को स्मार्टफोन गिफ्ट करेंगे सोनू सूद

By

Published : Aug 25, 2020, 1:41 PM IST

Updated : Aug 25, 2020, 2:55 PM IST

ट्विटर पर मदद मांगने के बाद एक्टर सोनू सूद हरियाणा के बडीशेर गांव के छात्रों को स्मार्टफोन गिफ्ट करने जा रहे हैं. आज उनके दोस्त चंडीगढ़ में बच्चों के प्रिंसिपल को स्मार्टफोन गिफ्ट करेंगे.

sonu sood morni student help
सोनू सूद

चंडीगढ़ :लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर भेजना हो या फिर भूख से बिलख रहे बच्चों का पेट भरना हो. हर मददगार के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए हैं. इस बार सोनू सूद हरियाणा के पंचकूला जिले के बडीशेर गांव के बच्चों की मदद के लिए आगे आए हैं.

बच्चो को सोनू सूद गिफ्ट करेंगे स्मार्ट फोन

दरअसल, सोमवार को हिना रोहतगी नाम की युवती ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग कर बडीशेर गांव के बच्चों की मदद करने की गुहार लगाई थी. हिना ने ट्वीट किया था कि ऑनलाइन कक्षाओं के इस दौर में मोरनी के बडीशेर गांव के बच्चों के पास स्मार्टफोन की सुविधा नहीं है, क्योंकि उनके माता-पिता आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें स्मार्टफोन उपलब्ध नहीं करा सकते हैं.

फिर क्या था सोनू सूद ने जैसे ही यह ट्वीट देखा तो उन्होंने बच्चों को मंगलवार सुबह तक स्मार्टफोन दिलाने का वादा कर दिया. आज चंडीगढ़ में सोनू सूद के दोस्त बच्चों के प्रिंसिपल को स्मार्टफोन गिफ्ट करेंगे, ताकि बच्चों की पढ़ाई जारी रह सके.

Last Updated : Aug 25, 2020, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details