दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

इंदौर : रासुका के तहत गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

इंदौर के चंदन नगर इलाके में पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियों में से एक आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से ही पूरे प्रशासनिक तंत्र में हड़कंप मचा हुआ है. पढे़ं खबर विस्तार से...

By

Published : Apr 11, 2020, 5:29 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 7:14 PM IST

accused-of-attacking-policeman-found-corona-positive-in-indore
आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

इंदौर :शहर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले चार आरोपियों पर पुलिस ने रासुका की करवाई की थी. वहीं रासुका के तहत दो आरोपियों को जबलपुर जेल भेजा गया था. जहां एक आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई है. जिसकी जानकारी मिलने पर पुसिकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं चार आरोपियों पर रासुका के तहत करवाई की गई. गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई थी. जिसमें सब नॉर्मल था और फिर उन्हें जबलपुर जेल भेज दिया गया था. लेकिन इनमें से एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

रासुका के तहत गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

पढे़ं :अस्पतालों में एक लाख से अधिक आइसोलेशन बेड, जल्द मिलेंगी टेस्ट किट : स्वास्थ्य मंत्रालय

आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इंदौर प्रशासन के सामने चुनौतियां और बढ़ गई हैं. गिरफ्तारी के दौरान मौजूद पुलिसकर्मी और उससे पहले भी मरीज के संपर्क में कितने लोग आए हैं. ये तमाम जानाकारी जुटाना आसान नहीं होगा.

Last Updated : Apr 11, 2020, 7:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details