दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पूर्व नौसेना अधिकारी पर हमला : राउत बोले- ये किसी के भी साथ हो सकता है

पूर्व नौसेनिक अधिकारी मदन शर्मा के साथ हुई मारपीट को लेकर राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि कोई भी हमलावर मारपीट करने से पहले शिवसेना से आकर नहीं पूछता है. आप जिस तरह से बात करते हो, कीचड़ उछालते हो और उसके बाद अगर लोगों के मन में गुस्सा पैदा होता है.

By

Published : Sep 13, 2020, 8:52 PM IST

संजय राउत
संजय राउत

नई दिल्ली :पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ हुई मारपीट में शिवसेना के कार्यकर्ताओं का नाम आने के बाद राज्यसभा सांसद संजय राउत ने उनके प्रति सहानुभूति जताई है और कहा कि कोई भी हमलावर मारपीट करने से पहले पार्टी से आकर नहीं पूछता है.

उन्होंने कहा कि आप जिस तरह से बात करते हो, कीचड़ उछालते हो और उसके बाद अगर लोगों के मन में गुस्सा पैदा होता है फिर आप उसे सरकार से क्यों जोड़ रहे हो. अगर किसी ने हमला किया है तो हमें पूछ कर तो नहीं किया है न. इतना बड़ा महाराष्ट्र है ये किसी के भी साथ हो सकता है. क्या आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए हैं? लेकिन, रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया.

संजय राउत का बयान

उन्होंने कहा, 'हमारी सरकार का मानना है कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति पर हमला नहीं किया जाना चाहिए. महाराष्ट्र में कानून की सरकार है, कानून का राज्य है...हमारे गृहमंत्री अनिल देशमुख ने तुरंत कानूनी कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पकड़ा है. यह नहीं देखा कि वह किस पार्टी से हैं.'

राउत ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में कानून का हमेशा सम्मान किया जाता है. आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया, चाहे वह जिस भी पार्टी से जुड़े हों. उन्हें सजा दी जाएगी.

पढ़ें - महाराष्ट्र को बदनाम करने की हो रही साजिश, मेरी खामोशी कमजोरी नहीं : उद्धव

इस दौरान उन्होंने अभिनेत्री कंगना को लेकर कहा कि हमने कंगना के ऊपर बात करना बंद कर दिया है, जिसको जो करना है कर लीजिए. हम सुनेंगे पर बोलेंगे नहीं, लेकिन हर बात को हम नोट करेंगे. देख रहे हैं कि कौन सी पार्टी देश और महाराष्ट्र के बारे में क्या सोचती है और उनकी सोच कितनी बुरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details