दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 23, 2019, 4:03 PM IST

ETV Bharat / bharat

AASU और NESO के सदस्यों ने केसी त्यागी से की अपील - न करें CAB का समर्थन

ऑल असम स्टूडेंट यूनियन के चीफ एडवाइजर समुज्जल भट्टाचार्या और नॉर्थ ईस्ट स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन के चेयरमैन सैमुअल जावरा ने दिल्ली में जेडीयू नेता केसी त्यागी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होनें केसी त्यागी से सदन में सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल (सीएबी) का समर्थन न करने की अपील की है.

AASU और NESO के सदस्यों ने की केसी त्यागी से मुलाकात

नई दिल्ली : ऑल असम स्टूडेंट यूनियन (AASU) के चीफ एडवाइजर समुज्जल भट्टाचार्या, AASU के प्रेसिडेंट दीपांका नाथ और नॉर्थ ईस्ट स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन (NESO) के चेयरमैन सैमुअल जावरा ने जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी से मुलाकात कर उनसे अपील की कि उनकी पार्टी संसद में सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल (सीएबी) का समर्थन न करे.

जेडीयू महासचिव त्यागी ने आश्वासन दिया है कि उनकी पार्टी पहले से ही सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल के विरोध में है और आगे भी रहेगी, इसका समर्थन नहीं करेगी

त्यागी ने कहा, 'यह बिल असम, नॉर्थ ईस्ट की अस्मिता के खिलाफ है, वहां के लोगों की भावना के खिलाफ है, इसलिए हम लोग कभी इसका समर्थन नहीं कर सकते.'

गौरतलब है कि केसी त्यागी ने इस बिल पर विचार करने के लिए इसे जेपीसी में भेजने की मांग की है.

जहां तक दिल्ली आये AASU और NESO नेताओं का सवाल है तो ये अन्य राजनीतिक दलों से भी मिलेंगे और सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल का समर्थन नहीं करने की उनसे अपील करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details