दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

AAP बोली- काम के आधार पर मिलेगा वोट, भाजपा बोली- मंगल होगा

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. इसके साथ ही राजनीतिक दलों ने चुनावी गतिविधियां तेज कर दी हैं. भाजपा ने दावा किया है कि चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में होगा. वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि चुनाव काम के आधार पर लड़ेंगे. पढ़ें विस्तार से.

etvbharat
डिजाइन फोटो

By

Published : Jan 6, 2020, 6:42 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 8:29 PM IST

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव का एलान हो चुका है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह काम के आधार पर लोगों से वोट मांगेंगे. वहीं, भाजपा ने कहा कि इस बार 'मंगल' होगा. चुनाव परिणाम मंगल को आने वाला है और भाजपा का इससे बहुत गहरा नाता रहा है.

सीएम केजरीवाल ने कहा, 'मैं दिल्ली के लोगों से अपील करता हूं कि अगर हमने काम किया है तो हमें वोट देना. अगर हमने काम किया है तो हम दोबारा सरकार बनाने के हकदार हैं.'

उन्होंने आगे कहा, 'इस बार लोग पॉजिटिव वोट देंगे. यह दिल्ली के इतिहास में पहली बार होगा. इस बार लोग काम की तुलना करेंगे.'

वहीं, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली में चुनाव कामकाज के आधार पर लड़े जाएंगे, झूठ के आधार पर नहीं और प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है.

बीजेपी की प्रेस वार्ता

दिल्ली में भाजपा के चुनाव प्रभारी जावड़ेकर ने कहा, 'तरक्की में रोड़े अटकाने वाले कार्य अब समाप्त होंगे और विकास का रास्ता अख्तियार होगा.'

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली की जनता भाजपा को सत्ता में लाने का मन पूरी तरह से बना चुकी है.

दिल्ली : 8 फरवरी को मतदान, 11 को घोषित होंगे नतीजे

जावड़ेकर ने कहा, 'दिल्ली में अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी.' उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने राजनीतिक दुर्भावना की वजह से दिल्ली में मोदी सरकार की योजनाओं को लागू नहीं होने दिया.

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि दिल्ली चुनाव का परिणाम मंगलवार को आ रहा है और इस दिन से हम सभी का गहरा नाता है. बीजेपी आमजन का मंगल करने के लिए ही जानी जाती है, इसलिए प्रकृति भी हमें सकारात्मक संकेत दे रही है.

Last Updated : Jan 6, 2020, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details